Logo
election banner
छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट ने कहा कि, छत्तीसगढ़ में BJP की सरकार को 4 महीने हो गए है। बीजेपी सरकार में पता ही नहीं चलता है कि, नियंत्रण किसका है और बीजेपी सरकार में कितने पावर सेंटर चल रहे हैं।

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट ने कहा कि, छत्तीसगढ़ में BJP की सरकार को 4 महीने हो गए है। बीजेपी सरकार में पता ही नहीं चलता है कि, नियंत्रण किसका है और बीजेपी सरकार में कितने पावर सेंटर चल रहे हैं। बीजेपी सरकार में आपसी खींचतान भी ज्यादा है। इनकी सरकार जनता तक अच्छा मैसेज नहीं पहुंच पा रही है। लोकसभा चुनाव को लेकर  पीसीसी प्रभारी सचिन पायलट ने कहा कि, 2 चरणों के चुनाव संपन्न होने के बाद बीजेपी नेताओं ने 400+ बोलना बंद कर दिया है।  गनीमत है BJP नेताओं ने 500+ नहीं बोला था। अब बीजेपी नेता दबी जुबान बोल रहे हैं कि, बहुमत आ जाए. कांग्रेस के कैंपेन को जनता पसंद कर रही है। 

बघेल बोले- पहले सांसद और विधायक खरीदते थे, अब प्रत्याशी खरीद रहे  

इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी के नामांकन वापस लेने पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, अभी भी BJP वही हथकंडे अपना रही है। पहले सांसदों और विधायकों की खरीद फरोख्त करते थे। अब प्रत्याशियों की खरीद फरोख्त कर रहे हैं। उन्हें डराया धमकाया जा रहा है लेकिन जनता सब देख रही है। आरक्षण को लेकर छत्तीसगढ़ में गरमाई सियासत पर भूपेश बघेल ने कहा कि, बीजेपी कह रही है कि, OBC, ST, SC का आरक्षण खत्म नहीं होगा। छत्तीसगढ़ में लागू क्यों नहीं कर रहे हैं। उन्हें पहले यह बताना चाहिए। विधानसभा से 76 प्रतिशत आरक्षण हमने पास किया था। लेकिन BJP की सरकार उसे लागू क्यों नहीं कर रही है। इससे स्पष्ट होता है कि, BJP आरक्षण विरोधी है।  

बैज बोले- सांसद के निधन की वजह से खड़गे को मैसूर जाना पड़ा 

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द होने पर बीजेपी ने सवाल उठाए थे। जिसको लेकर पीसीसी चीफ चीफ दीपक बैज ने कहा कि, सांसद के निधन की वजह से कांग्रेस अध्यक्ष को मैसूर जाना पड़ गया है। इसलिए प्रेस कांफ्रेंस को रद्द किया गया है। मल्लिकार्जुन खड़गे ने कई बार प्रेस कांफ्रेंस किया है। पीएम मोदीजी ने कितनी बार प्रेस कॉन्फ्रेंस की है, BJP के लोग पहले यह बताएं।


 

5379487