Logo
election banner
पलारी जनपद के पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग द्वारा राज्य से बाहर गए मजदूरों को शत प्रतिशत मतदान हेतु प्रेरित करने के लिए कलेक्टर के निर्देश के बाद ’घर आजा संगी अभियान’ की शुरूआत की गई है। 

कुश अग्रवाल-पलारी। छत्तीसगढ़ के पलारी जनपद के पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग द्वारा राज्य से बाहर गए मजदूरों को शत प्रतिशत मतदान हेतु प्रेरित करने के लिए कलेक्टर के निर्देश के बाद ’घर आजा संगी अभियान’ की शुरूआत की गई है। जिसके तहत गांव के सचिव, रोजगार सहायक ऐसे व्यक्तियों को चिन्हाकित कर समान्य कॉल एवं वीडियों कॉल करके मतदान हेतु आमंत्रित कर रहे है।  

प्रशासन के द्वारा अपील की जा रही है कि, ग्रामीण अपने घर आकर 7 मई 2024 को मतदान करने अपने संबंधित मतदान केंद्र में जाए। लोकतंत्र के इस महान पर्व में अपनाया भागीदारी निभाएं। कलेक्टर श्री चौहान ने जिलेवासियों से अपील करते हुए ग्रामीणों से कहा कि, जो भी अच्छे मजदूरी की तलाश में बाहर राज्य गए और उनका यदि उस राज्य के मतदाता सूची में नहीं है तो वे अपने गृह राज्य आकर मतदान में अवश्य भाग लेवें। इसके साथ ही घर परिवार, आस-पड़ोस और अपने से जुड़े सभी लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित करें। 

घर आजा संगी अभियान चला रहा प्रशासन 

आपको बता दें कि, लोक सभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान सुनिश्चित करने के उद्देश्य से स्वीप मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के तहत विभिन्न गतिविधियों का आयोजन कर जिले में मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक किया जा रहा है। वहीं घर आजा परदेशी तेरा देश बुलाए रे की तर्ज पर राज्य से बाहर गए ग्रामीण मतदाताओं को रिझाने के लिया प्रशासन घर आजा संगी अभियान रहा है।

jindal steel Ad
5379487