Logo
election banner
कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे मंगलवार को चुनाव प्रकार के लिए जांजगीर पहुंचे। इस दौरान उन्‍होंने भगवान राम और शिव को लेकर एक ऐसी बात कह दी जिसकी वजह से एक बार फिर राजनीति गरमा गई है।

जांजगीर। कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे मंगलवार को चुनाव प्रकार के लिए जांजगीर पहुंचे। जहां उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए आरक्षण समेत कई मुद्दों को लेकर बीजेपी पर जमकर हमला बोला। जिसके बाद उन्होंने शिव और राम को लेकर विवादित बयान दे दिया। जिसको लेकर अब बीजेपी हमलावर हो गई है।

दरसअल, अपने संबोधन के अंत में उन्‍होंने जांजगीर सीट से कांग्रेस प्रत्‍याशी शिव कुमार डहरिया से उनका नाम पूछा। इस पर डहरिया ने अपना पूरा नाम शिव कुमार डहरिया बताया। डहरिया का नाम सुनने के बाद खड़गे ने कहा कि, इनका नाम शिव है और ये राम का मुकाबला कर सकते हैं। खड़गे यहीं नहीं रुके उन्‍होंने आगे कहा कि, मेरा नाम भी मल्लिकार्जुन है और मेरे नाम पर एक लिंग हैं। उनके इस बयान के बाद बीजेपी ने सोशल मीडिया पर उन पर जमकर निशाना साधा। बीजेपी की तरफ से किये गए पोस्‍ट में लिखा है कि, जो राम का नहीं वो किसी काम का नहीं। हमारे आराध्य प्रभु श्री राम का फिर एक बार कांग्रेसियों ने अपमान किया है और यह सोचनीय विषय है कि, जनता क्या चाहती है? 

सीएम साय बोले- कांग्रेस पार्टी मुद्दाविहीन हो गई है 

मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर सीएम विष्णुदेव साय ने पलटवार करते हुए कहा कि, झूठ बोलने में कांग्रेसी बहुत माहिर हैं। इनके द्वारा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया था। बीजेपी ने इसका विरोध करते हुए कई थानों में FIR कराई है। कांग्रेस पार्टी मुद्दाविहीन हो गई है और उनके पास जनता के पास जाकर बोलने के लिए कुछ है नहीं। वहीं कांग्रेस के रास्ट्रीय नेताओं के दौरे पर उन्होंने कहा कि, कांग्रेस पार्टी जनता का विश्वास खो चुकी है। कांग्रेस कितना भी प्रयत्न कर लें और कोई भी आ जाए उससे फर्क पड़ने वाला नहीं है। नारायणपुर में फ़ोर्स और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ को लेकर सीएम ने कहा कि, मुठभेड़ में 10 नक्सली मारे गए हैं। सफल ऑपरेशन के लिए जवानों को बधाई। हम नक्सलवाद के खिलाफ मजबूती से लड़ते रहेंगे।  

jindal steel Ad
5379487