Logo
नारायणपुर अबूझमाड़ के जंगलों में जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी है।

नारायणपुर। नारायणपुर अबूझमाड़ के जंगल में जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी है। मुठभेड़ में जवानों ने एक नक्सली को मार गिराया है। एक दिन पहले ही इसी इलाके में सुरक्षाबलों ने सात नक्सलियों को ढेर कर दिया था। 

अब तक आठ : अबूझमाड़ मुठभेड़ में मारा गया एक और नक्सली, कल मारे गए थे 7, शव लेकर कैसे लौट रहे जवान... देखिए... नारायणपुर अबूझमाड़ के जंगल में जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी है। मुठभेड़ में जवानों ने एक नक्सली को मार गिराया है। एक दिन पहले ही इसी इलाके में सुरक्षाबलों ने सात नक्सलियों को ढेर कर दिया था। 

हाईकोर्ट के तीखे सवाल : सरकार से पूछा-हादसे रोकने के लिए क्या कर रहे हैं शपथ पत्र दें, रोड शेफ्टी सेल बनाएं : कवर्धा में हुए सड़क हादसे में 19 मौतों को हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस ने जनहित याचिका माना है। डिवीजन बेंच ने प्रकरण की सुनवाई करते हुए राज्य शासन और नेशनल हाईवे अथॉरिटी से शपथ पत्र के साथ जवाब मांगा है। साथ ही सुप्रीम कोर्ट के सड़क सुरक्षा को लेकर दिशानिर्देश पर अब तक की गई कार्रवाई पर भी रिपोर्ट मांगा है। मामले की अगली सुनवाई 26 जून को होनी है। 

जुआरियों पर शिकंजा : लग्जरी कारों में सवार होकर गांव पहुंचे 11 जुआरी पकड़े गए : छत्तीसगढ़ के सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले में जुआ खेलने वालों पर बड़ी कार्रवाई की गई है। बिलाईगढ़ विकासखंड अंतर्गत सरसीवा थाने के खम्हरिया में अंतराम साहू के घर पर 52 परियों की महफिल सजा हुई थी। जिस पर सरसीवा पुलिस ने सारंगढ़ से 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं बिलाईगढ़ से 5 आरोपियों को गिरफ्त में लिया है। 

बिरनपुर में एक और कांड : NEET की तैयारी कर रहे युवक की लाश नदी में तैरती मिली, 3 दिन से था लापता : छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में NEET की तैयारी कर रहे युवक की बिरनपुर के पास खैरी नदी में तैरते हुए लाश मिली है। मृतक युवक 21 मई को घर से निकला था और पिछले तीन दिनों से लापता था। घटना साजा थाना क्षेत्र की है। 

पुलिस की कार्रवाई : गोवा से गिरफ्तार सटोरियों के 142 खातों को कराया गया फ्रीज : जिला पुलिस की टीम ने गोवा से गिरफ्तार किए गए सटोरियों के 142 खातों को फ्रीज करा दिया है और उसमें रखे 40 लाख रुपए को होल्ड कराया गया है। इस गिरोह द्वारा आईपीएल मैच में सट्टा का अवैध कारोबार गोवा में बैठकर संचालित कर रहे थे। पुलिस ने इस गिरोह का पर्दाफाश किया है जिसके बाद इस कारोबार से जुड़े लोगों में हड़कंप मचा हुआ है।

48 घंटे हीट वेव : टूटेगा रिकॉर्ड, जून के पहले हफ्ते में बौछारों से ही मिलेगी राहत: उत्तर-पश्चिम से आ रही हवा के कारण प्रदेश का मौसम एक बार फिर बदलने वाला है। नौतपा में शुरुआती दो दिन आकाश में हल्के बादल छाए रहेंगे। इस दौरान तापमान में विशेष वृद्धि तो नहीं होगी, लेकिन उमस भरी गर्मी लोगों को हलकान करेगी। नौतपा के दो दिन बाद अर्थात 27 और 28 जून को प्रदेश में हीट वेव की चेतावनी जारी की गई है।

5379487