Logo
election banner
विधायक रेणुका सिंह के जन्मदिन के अवसर पर कार्यकर्ताओं ने बच्चों को कॉपी और किताब वितरण किया है

रविकांत सिंह राजपूत/मनेन्द्रगढ़- भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र से विधायक और पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह ने दो दिन पहले सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से बुके न देकर कोई किताब भेंट में देने की बात कही थी। जिसका असर अब देखने को मिल रहा है। विधायक रेणुका सिंह के जन्मदिन के अवसर पर भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र के नगर पंचायत खोंगापानी के सरकारी स्कूल में जाकर बच्चों को कॉपी और किताब वितरण किया है। इस दौरान भाजपाइयों ने विधायक के जनता से की गई अपील को लोगों से आत्मसात करने का आग्रह किया है। वहीं इस अपील की महत्वता से छात्रों को अवगत कराया गया। 

Renuka Singh
विधायक रेणुका सिंह का जन्मदिन 

विद्यार्थियों के लिए उपयोगी किताबें या स्टेशनरी लाएं...

विधायक रेणुका सिंह ने कहा कि, दो दशक के राजनीतिक जीवन में मैंने देखा है कि जब भी लोग मिलने के लिए आते हैं, तो साथ में बुके (फूलों का गुलदस्ता) लेकर आते हैं। लेकिन उनके जाने के कुछ देर बाद ही ये मुरझा जाते हैं। इसलिए मेरा यह मानना है कि, आप मुझसे अब जब भी मिलने आएं तो कृपया फूल या बुके लेकर न आएं। उसकी जगह विद्यार्थियों के लिए उपयोगी किताबें या स्टेशनरी लेकर आए...

छात्र संसाधनों की कमी से पढाई नहीं कर पाते हैं...

मेरा विधानसभा क्षेत्र भरतपुर सोनहत क्षेत्रफल के लिहाज से प्रदेश का सबसे बड़ा विधानसभा क्षेत्र है। यहां शिक्षा का स्तर बढाने की जरूरत है। जो बच्चे किताब कॉपी या संसाधनों की कमी की वजह से पढाई नहीं कर पाते हैं उनके लिए यह सहयोग है जो आपको हमको और हम सबको करना चाहिए जिससे किसी की पढाई संसाधन के अभाव में अधूरी न रह जाए। मैं आप सब से अपील करती हूं कि, आइए हम साथ मिलकर ज्ञान का प्रकाश फैलाएं।

5379487