Logo
election banner
छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव उसे पहले सियासी तूफान खड़ा कर देने वाले महादेव सट्टा ऐप के मामले में देशभर से अब गिरफ्तारियां हो रही हैं। 

रायपुर। महादेव सट्टा ऐप के मामले में देशभर से गिरफ्तारियां हो रही हैं। अब इसी क्रम में भोपाल में ईडी ने महादेव सट्टा ऐप के मेन ऑपरेटर गिरीश तलरेजा को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि, रायपुर ईडी को महादेव सट्टा ऐप मामले की जांच के दौरान गिरीश तलरेजा और रतनलाल जैन के शुभम सोनी के साथ करोड़ों रुपयों का ट्रांसजेक्शन मिला था। सूत्रों के मुताबिक भोपाल ईडी आज तलरेजा को रायपुर ईडी को सौंपेगी। वहीं इसी मामले में आरोपी रतनलाल जैन अभी फरार बताया जा रहा है। 

एक अन्य आरोपी नीतीश दीवान की पेशी

इधर छत्तीसगढ़ के चर्चित महादेव सट्टा ऐप मामले में आरोपी नीतीश दीवान को गुरुवार को कोर्ट में पेशी हुई। इस दौरान कोर्ट में ED की तरफ से वकील ने नीतीश दीवान की रिमांड को आगे बढ़ाने की सिफारिश करते हुए दलीलें पेश कीं। जिस पर कोर्ट ने आरोपी नीतीश को 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेज दिया है।  

aropi
 ऑपरेटर गिरीश तलरेजा 

14 मार्च तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया जेल

मिली जानकारी के अनुसार, रायपुर महादेव ऐप मामले में आरोपी नीतीश दीवान की गुरुवार को रिमांड ख़त्म हुई थी जिसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया था। कोर्ट में जज ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनी। इस दौरान कोर्ट ने आरोपी नीतीश को 14 मार्च तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। अधिकारीयों ने जानकारी देते हुए बताया कि, 8 दिन की ईडी रिमांड में आरोपी नीतीश ने कई अहम जानकारी दी है। उसने सौरभ और रवि समेत उसके बड़े भाई और पूरे ऐप से हुई इनकम के बारे में कई राज खोले हैं।

5379487