Logo
election banner
सूबे के सीएम विष्णुदेव साय विजय बूथ अभियान के तहत कांदुल गांव पहुंचे। जहां ग्रामीणों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि, आप सभी बृजमोहन अग्रवाल जो जानते हैं। वो 8 बार के अपराजित योद्धा हैं। साथ ही कांग्रेस पर तंज कसा है।

रायपुर। लोकसभा की तैयारियों को लेकर बीजेपी ने कमर कस ली है, जहां सूबे के सीएम विष्णुदेव साय शनिवार को कांदुल गांव पहुंचे। जहां उन्होंने विजय बूथ अभियान की शुरुआत की। जिसके तहत आज से बीजेपी 24 हजार बूथों पर पार्टी का झंडा लगाएगी। जिसके तहत प्रत्येक बूथ पर बीजेपी कार्यकर्ता10–10 झंडे लगाएंगे। 

जनसभा को संबोधित करते हुए हुए सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि, मेरे लिए बड़ी सौभाग्य की बात है कि, आज से पूरे प्रदेश में घर-घर में बीजेपी का झंडा लगाने की शुरुआत की जा रही है। मेरा बड़ा सौभाग्य है कि, मैं इस कार्यक्रम का शुभारंभ करने कांदुल गांव में आया हूं। मैं पूर्व में भी यहां आया था और आप सभी को पता है कि, लोकसभा चुनाव का शुभारंभ हो चूका है। जिसके तहत हमारे प्रदेश में दो चरणों में चुनाव संपन्न किया जायेगा और आपके रायपुर लोकसभा का चुनाव 7 मई को होगा। 

बृजमोहन को वोट देने की अपील 

इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों से पूछा कि, मोदी जी को पीएम बनाना है कि, नहीं। जिस पर ग्रामीणों ने कहा कि, बनाना क्योंकि उन्होंने विकास किया है। जिस पर सीएम श्री साय ने कहा कि, आप सभी बृजमोहन अग्रवाल जो जानते हैं। वो 8 बार के अपराजित योद्धा हैं, उनके पास जो भी जाता है वो उसकी मदद करते हैं और उनकी समस्याओं को सुनते हैं। सबके सुख-दुःख के साथी हैं, जिन्हें बीजेपी और पीएम मोदी जी ने प्रत्याशी बनाया है। 

दो अप्रैल को आएगी महतारी वंदन की दूसरी क़िस्त 

सीएम श्री साय ने महतारी वंदन योजना की राशि हम इसी महीने देने वाले थे। लेकिन वित्तीय वर्ष होने की वजह से यह दो और तीन तारीख को दी जाएगी। एक अप्रैल को छुट्टी है इसलिए दो और तीन तारीख दी जाएगी। किसानों को पूछते हुए उन्होंने कहा कि, 12 तारीख को आपकी राशि दी चुकी है। हम मोदी जी की सभी गारंटियों को पूरा करेंगे।

लखमा के दूल्हे वाले बयान पर कसा तंज 

कांग्रेस का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि, चुनाव में कांग्रेस की जमानत जब्त करनी है। पांच साल में इन्होंने कोई वादा पूरा नहीं किया है इसलिए कांग्रेस के लोग भाग-भाग कर बीजेपी में प्रवेश कर रहे हैं। आज कांग्रेस की हालत यह है कि, कोई उनके टिकट पर चुनाव नहीं लड़ना चाहता हैं। कवासी लखमा के जगदलपुर में दिए हुए बयान का जिक्र करते हुए कहा कि, अभी बस्तर से चुनाव लड़ने वाले कवासी लखमा ने क्या कहा था कि, बेटे के लिए बहु मांगने गया था और पार्टी ने मुझे ही दूल्हा बना दिया। 

स्थानीय सरपंचो और ग्रामीणों से की मुलाकात 

विजय बूथ अभियान के मौके पर विधायक मोतीलाल साहू, बीजेपी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता, कांदुल, काठाडीह और दतरेंगा गांवों सहित आस-पास के सरपंच, ग्रामीण और महिलाएं पहुंचे हुए थे। जहां सीएम श्री साय ने स्थानीय सरपंचो सहित ग्रामीणों से मुलकात की और उनसे बातचीत की है। 

5379487