Logo
Darbhanga Crime News: बिहार के दरभंगा में बवाल मच गया। ग्रामीणों ने देसी शराब बनाने वाले 7 लोगों के घर पर धावा बोला दिया। पुलिस पहुंची तो लोगों ने पुलिस को बंधक बना लिया। महिला ने थानाध्यक्ष की कॉलर पकड़ ली। चौकीदार के साथ मारपीट की गई।

Darbhanga Crime News: शराब तस्करों पर कार्रवाई नहीं होने से नाराज लोगों ने बवाल मचा दिया। पुलिस के आने से पहले ग्रामीणों ने देसी शराब बनाने वाले 7 लोगों के घर पर धावा बोला। शराब बनाने वाले सामानों को नष्ट किया। पुलिस पहुंची तो लोगों ने पुलिस को बंधक बना लिया। फेकला थाना की थानाध्यक्ष तृषा सैनी को 2 घंटे तक बंधक बनाकर रखा। महिला ने थानाध्यक्ष की कॉलर पकड़ ली। पुलिसकर्मियों के साथ भी धक्कामुक्की की गई। चौकीदार विष्णुदेव यादव के साथ मारपीट की गई। घटना दरभंगा के बहादुरपुर फेकला थाना के गोढिया गांव की है।

जानें पूरा मामला 
पिछले कुछ दिनों से ग्रामीण शराब कारोबारियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। कार्रवाई नहीं होने पर ग्रामीण गुस्से में आ गए। पुलिस मौके पर पहुंची तो ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। पंचायत की मुखिया अनवरी खातून के प्रतिनिधि मो.गुड्डू के नेतृत्व में सैकड़ों ग्रामीणों ने अरुण मुखिया, पवन मुखिया, थाने के चौकीदार विष्णुदेव यादव, गंगा राम मुखिया, कैलाश मुखिया, रंजीत मुखिया और उमाशंकर मुखिया के घर धावा बोला।

200 से ज्यादा लोगों के घरों में बन रही शराब 
600 लीटर से ज्यादा देसी शराब, 50 खाली बोतल, 30 और 50 लीटर का एक खाली गैलन बरामद किया है। लोगों का कहना है कि 20 से ज्यादा लोगों के घरों में भी अवैध रूप से देसी शराब बनती थी और बेची जाती थी। लोगों का कहना है कि चौकीदार भी शराब का कारोबार करता है, लेकिन पुलिस इससे इनकार कर रही है। बाद में बहादुरपुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने पुलिस बल के साथ पहुंचकर ग्रामीणों को शांत कराया।

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487