Logo
election banner
Multiple Vehicle Collision at Bihar's Kaimur: कैमूर जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ। स्कॉर्पियो कार में 8 लोग सवार थे, कोई जिंदा नहीं बचा। एक बाइक सवार की भी मौत हुई।

Multiple Vehicle Collision at Bihar's Kaimur: बिहार में रविवार देर शाम भीषण सड़क हादसे में कम से कम 9 लोगों की जान चली गई। हादसा कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र में हुआ। टक्कर इतनी तेज थी कि कई गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो कार ने पीछे से एक बाइक सवार को टक्कर मारी और फिर अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ गई। हादसे के बाद नेशनल हाईवे पर लंबा जाम लग गया।

हादसे के बाद जुटी सैकड़ों लोगों की भीड़
पुलिस के मुताबिक, मोहनिया में देवकली गांव के पास तीन गाड़ियों भिड़ंत हुई है। शुरुआती जांच में पता चला है कि गाड़ियां काफी तेज रफ्तार में थीं। एक स्कॉर्पियो कार के चकनाचूर हो गई। एक्सीडेंट में जख्मी 9 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया और सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। 

स्कॉर्पियो में 8 लोग सवार थे, कोई नहीं बचा
एक चश्मदीद ने बताया कि गांववालों ने गाड़ियों में फंसे लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। भीषण एक्सीडेंट के बाद नेशनल हाईवे क्रमांक 2 पर लंबा जाम लग गया। इसके बाद सूचना पर नेशनल हाईवे अथॉरिटी और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जख्मी लोगों को अस्पताल भेजा गया है और शव को बाहर निकालकर पहचान की जा रही है। स्कॉर्पियो में 8 लोग बैठे हुए थे, जिनमें से कोई भी जिंदा नहीं बचा, एक बाइक सवार की भी जान गई।

मोहनिया पुलिस ने क्या बताया?
डीएसपी मोहनिया, दिलीप कुमार के मुताबिक, स्कॉर्पियो कार सासाराम से वाराणसी की ओर जा रही थी, उसने पहले बाइक को टक्कर मारी। इसके बाद कार डिवाइडर से टकराई और सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ गई। कार में 8 लोग सवार थे। फिलहाल, मृतकों की पहचान की जा रही है। 

5379487