Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

WI vs BAN: वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश के सामने जीत के लिए रखा 196 रनों का लक्ष्य

3 मैचों की वनडे श्रृंखला में बांग्लादेश का सामना वेस्टइंडीज से अपने घर पर हो रहा है। ज़िम्बाब्वे के निराशाजनक दौरे के बाद फॉर्म में लौट आए टाइगर्स ने विंडीज को टेस्ट सीरीज में हराया है।

WI vs BAN: वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश के सामने जीत के लिए रखा 196 रनों का लक्ष्य

West Indies vs Bangladesh (WI vs BAN) Ist ODI 2018:

वेस्टइंडीज और बांग्लादेश (West Indies vs Bangladesh 2018) के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला ढाका के शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 195 रन बनाए।

वेस्टइंडीज की ओर से शाई होप ने सबसे ज्यादा 43 रन बनाए जबकि रोस्टन चेस 32, किमो पॉल 36 और मार्लोन सेमुएल्स ने 25 रन बनाए। बांग्लादेश की ओर से रहमान और मशरफे मुर्तजा ने 3-3 विकेट लिए।

3 मैचों की वनडे श्रृंखला में बांग्लादेश का सामना वेस्टइंडीज से अपने घर पर होगा। ज़िम्बाब्वे के निराशाजनक दौरे के बाद, फॉर्म में लौट आए टाइगर्स ने विंडीज को टेस्ट सीरीज में हराया है। एक महीने पहले भारत से हारने के बाद यह वेस्टइंडीज की पहली ओडीआई श्रृंखला होगी।

इसे भी पढ़ें: IND vs AUS: भारत को हराने के लिए ऑस्ट्रेलिया को बदलना होगा 116 साल का इतिहास

सबसे लंबे प्रारूप टेस्ट में विंडीज को हराने के बाद बांग्लादेश सीमित ओवरों के प्रारूप में अपना प्रभुत्व जारी रखना चाहेंगे। बांग्लादेश और वेस्टइंडीज एक-दूसरे के खिलाफ 29 एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं, जिसमें विंडीज 20-9 से आगे है।

इससे जुलाई 2018 में दोनों टीमों के बीच भिड़ंत हुई थी जिसमें बांग्लादेश ने विंडीज़ को 2-1 से हराया था। कैरीबियाई टीम आखिरी बार साल 2014 में एकदिवसीय श्रृंखला जीती थी जब उन्होंने बांग्लादेश को 3-0 से हराया।

Share it
Top