Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सौरव गांगुली बोले- मैं विराट के सामने कुछ भी नहीं

गांगुली का कहना है कि उसकी आक्रमकता मेरी आक्रमकता की दोगुनी है।

सौरव गांगुली बोले- मैं विराट के सामने कुछ भी नहीं
नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली क्रिकेट जगत में अपने कप्तानी के लिए काफी आक्रामक माने जाते हैं। हाल ही में गांगुली ने टेस्ट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली के लिए एक नया खुलासा किया है। गांगुली का कहना है कि मैं तो कुछ भी नहीं मुझसे दोगुना आगे है विराट। उन्होने कहा कि विराट की आक्रमकता मेरी आक्रमकता से कई गुना अधिक है। इस बात की जानकारी गांगुली ने सौरव गांगुली फाउंडेशन और सौरव गांगुली क्रिकेट स्कूल लॉन्च समारोह के दौरान कही थी।
दरअसल, गांगुली के ये दोनों संस्थान ‘पिचविजन क्रिकेट टेक्नोलॉजी’ द्वारा चलाया जाता हैं। गौरतलब है कि साल 2002 में नेटवेस्ट सीरीज हासिल करने के बाद उन्होने अपनी शर्ट तक उतार दी थी ठीक उसी तरह विराट भी आक्रमक हैं। दरअसल, विराट की इस आक्रमकता की कई झलकें देखने को मिली हैं जिससे ये साफ झलकता है कि इस मामले में गांगुली से कई गुना आगे हैं विराट कोहली। बता दें कि हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे क्रिकेट टेस्ट मैच के पहले दिन कोहली चेतेश्वर पुजारा पर भड़क गए थे और बुरी तरह से गुस्सा गए थे। इस दौरान वे पुजारा पर चिल्लाए भी। मैच के 17वें ओवर में राशिद की बॉल पर कोहली ने एक रन लिया था।
दरअसल, वे इस रन को पूरा करने के बाद नॉन स्ट्राइकर एंड पर जाकर खड़े हो गए। इस दौरान फील्डर से मिस फील्डिंग हुई। जिसे देख पुजारा दूसरा रन लेने के लिए दौड़ पड़े। विराट इसके लिए तैयार ही नहीं थे, उन्होंने पुजारा को रुकने का इशारा किया। लेकिन जब तक वह बात समझे, वो करीब आधी क्रीज तक पहुंच चुके थे। इसके बाद पुजारा वापस दौड़ने लगे। इस दौरान उनके हाथ से बैट भी गिर गया। बिना बैट के उन्होंने क्रीज पर डाइव लगाकर खुद को बचाया। पुजारा को इस तरह रन लेते देख विराट को गुस्सा आ गया और वे उन पर चीख पड़े। इसे वाकया के बाद कोहली ने पुजारा को काफी समझाया भी था।
इसना ही नहीं विराट इससे पहले भी कई बार इस तरह के नाम कर चुके हैं इससे पहले भी उन्होनें पिछले साल कुछ ऐसा ही कारनामा किया। अब तो विराट ने हद ही पार कर दी। विराट एक पत्रकार पर भड़क गए थे, इतना ही नहीं उस पत्रकार को अपशब्द भी कहने लगे थे।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top