Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

VIDEO: पृथ्वी शॉ को जब मोहम्मद सिराज ने सुनाई खरी-खोटी, ''छुटके उस्‍ताद'' ने ऐसे लिया बदला

विजय हजारे ट्रॉफी के सेमीफाइनल में मुंबई ने हैदराबाद को 60 रनों से हरा दिया। लेकिन इस मैच में एक ऐसा वाकया हुआ जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इस मैच के दौरान पृथ्वी शॉ और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के बीच जुबानी जंग देखने को मिली।

VIDEO: पृथ्वी शॉ को जब मोहम्मद सिराज ने सुनाई खरी-खोटी,

विजय हजारे ट्रॉफी के सेमीफाइनल में मुंबई ने हैदराबाद को 60 रनों से हरा दिया। लेकिन इस मैच में एक ऐसा वाकया हुआ जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

दरअसल बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में बुधवार को खेले गए इस मैच में मुंबई के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और हैदराबाद के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के बीच जुबानी जंग देखने को मिली।

इसे भी पढ़ें: HBD Special: अपने ही रिश्तेदार को दिल दे बैठे थे वीरेन्द्र सहवाग, तस्वीरों में जानें शादी को तैयार नहीं थी फैमिली

मुंबई की पारी के दौरान आठवें ओवर में मोहम्मद सिराज बल्लेबाजी कर रहे पृथ्वी शॉ को अपनी बाउंसर गेंदों से परेशान करने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान सिराज ने एक गेंद के बाद पृथ्वी शॉ के पास आकर कुछ ऐसा कहा, जिसका जवाब शॉ ने अपने बल्ले से दिया।

इसका करारा जवाब देते हुए पृथ्वी शॉ ने सिराज ओवर की आखिरी तीन गेंदों पर दो छक्के और एक चौका लगाकर 34 गेंद पर अपना अर्धशतक पूरा किया। बता दें कि हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट खोकर 246 रन बनाए।

जिसके जवाब में मुंबई ने 155 रन बनाया। हालांकि वीजेडी मेथड से मुंबई ने मैच 60 रनों से जीत लिया। इस मैच में पृथ्वी शॉ ने 61 और श्रेयस अय्यर ने 55 रन बनाए।

Share it
Top