Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

SrideviDeath: श्रीदेवी के निधन पर मास्टर ब्लास्टर और सहवाग ने किया ट्वीट

मास्टर बलास्टर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने कहा कि श्रीदेवी के निधन की खबर पर विश्वास नहीं होता है।

SrideviDeath: श्रीदेवी के निधन पर मास्टर ब्लास्टर और सहवाग ने किया ट्वीट
X

श्रीदेवी के निधन पर शोक जताते हुए महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने दिल्ली मैराथन के दौरान कहा कि यह स्वीकार कर पाना मुश्किल है कि यह दिग्गज अभिनेत्री अब इस दुनिया में नहीं है।

वहीं वीरेंद्र सहवाग ने श्रीदेवी के निधन पर ट्वीट किया, 'श्रीदेवी जी के निधन पर सदमे में हूं, उनके परिवार को मेरी संवेदनाएं हैं। ओम शान्ति!' श्रीदेवी का कल देर रात दुबई में कथित तौर पर दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

वह अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी में हिस्सा लेने के लिए अपने परिवार के साथ वहां गई थी। वह 54 बरस की थी। तेंदुलकर ने आज यहां तीसरी आईडीबीआई फेडरल लाइफ इंश्योरेंस नई दिल्ली मैराथन को हरी झंडी दिखाई।

उसके बाद उन्होंने कहा कि यह काफी दुखद है। जब मैं सुबह उठा और इसके बारे में पड़ा... यह बेहद दुखद है। मेरे पास इसे बयां करने के लिए शब्द नहीं हैं क्योंकि हम सभी उन्हें देखते हुए बड़े हुए और अचानक यह सुनना कि वह हमारे बीच नहीं है, इसे स्वीकार कर पाना मुश्किल है।

उन्होंने कहा कि उनके परिवार के प्रति और उनके प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना है। मैराथन के बारे में तेंदुलकर ने कहा कि दिल्ली हमेशा प्रतिस्पर्धी रही है और अन्य मैराथन कहीं भी हो, यहां हिस्सा लेने वालों की संख्या दोगुनी होती है। हमें यहां जो प्रतिक्रिया मिली वह बेजोड़ है और यह साफ तौर पर जागरूकता को दिखाता है कि लोग खाकर सिर्फ बैठना नहीं चाहते।

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड की हवा हवाई श्रीदेवी का दुबई में निधन, पीएम से लेकर अमिताभ तक ने किया ट्वीट

वह कड़ी मेहनत करके कैलोरी घटाना चाहते हैं और यही स्वस्थ और फिट जीवनशैली है। उन्होंने कहा कि हम भारत को फिट और स्वस्थ बनाने के संदेश को फैलाना चाहते हैं। यहां एचआईवी पीड़ितों, कुछ दिव्यांगों, व्हील चीयर पर बैठे लोगों ने हिस्सा लिया।

कुल मिलाकर किशोरों से लेकर 70 साल के लोगों ने इसमें हिस्सा लेकर इसे विशेष जश्न बना दिया और मैं उम्मीद करता हूं कि यह ऐसे ही आगे बढ़ता रहेगा। (भाषा)

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story