Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

PKL Auction 2019: सबसे महंगा बिका यह खिलाड़ी, तेलुगू टाइटंस ने 1.45 करोड़ में खरीदा, देखें खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट

PKL Auction 2019: प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) का सातवां सत्र 19 जुलाई से नौ अक्टूबर के बीच खेला जाएगा। पीकेएल की 12 फ्रेंचाइजी टीमों में से प्रत्येक को दो दिन की नीलामी में 4.4 करोड़ रूपये खर्च करने की अनुमति दी गयी है। पीकेएल नीलामी में 13 देशों के 441 खिलाड़ी शामिल होंगे। इनमें 388 भारतीय और 58 विदेशी हैं।

PKL Auction 2019: सबसे महंगा बिका यह खिलाड़ी, तेलुगू टाइटंस ने 1.45 करोड़ में खरीदा, देखें खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट
X

PKL Auction 2019

मुंबई। उदीयमान रैडर सिद्धार्थ देसाई को तेलुगु टाइटन्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सत्र की खिलाड़ियों की नीलामी के पहले दिन सोमवार को यहां 1.45 करोड़ रूपये की मोटी धनराशि देकर खरीदा। महाराष्ट्र के सांगली के रहने वाले इस खिलाड़ी ने पिछले साल पीकेएल के छठे सत्र में शानदार प्रदर्शन किया था।

देसाई को मिलने वाली धनराशि हालांकि भिवानी के मोनू गोयत को पिछले साल मिली रिकॉर्ड धनराशि राशि से छह लाख रूपये कम है। दिलचस्प बात यह है कि गोयत को इस साल हरियाणा स्टीलर्स ने टीम में नहीं बनाये रखा और इस सत्र की नीलामी में यूपी योद्धा ने उन्हें 93 लाख रूपये में खरीदा।

Zaheer Khan Love Story: बॉलीवुड एक्ट्रेस के घरवालों को पटाने के लिए जहीर खान को बेलने पड़े कई पापड़, जानें दिलचस्प लवस्टोरी

जिन अन्य प्रमुख खिलाड़ियों को आज नीलामी में खरीदा गया उनमें नितिन तोमर भी शामिल हैं जिन्हें पुणेरी पल्टन ने 1.20 करोड़ रूपये में टीम में बरकरार रखा। तमिल थलाईवास ने राहुल चौधरी को 94 लाख और यू मुंबा ने आलराउंडर संदीप नारवाल को 89 लाख रूपये में खरीदा।

पीकेएल का सातवां सत्र 19 जुलाई से नौ अक्टूबर के बीच खेला जाएगा। पीकेएल की 12 फ्रेंचाइजी टीमों में से प्रत्येक को दो दिन की नीलामी में 4.4 करोड़ रूपये खर्च करने की अनुमति दी गयी है। पीकेएल नीलामी में 13 देशों के 441 खिलाड़ी शामिल होंगे। इनमें 388 भारतीय और 58 विदेशी हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story