Logo
MS Dhoni IPL Future: चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन ने एमएस धोनी को लेकर गुड न्यूज सुनाई है। सीईओ ने धोनी के अगले आईपीएल सीजन को लेकर खुलासा किया है। 

MS Dhoni IPL Future: चेन्नई सुपर किंग्स का आईपीएल का सफर खत्म होते ही फैंस के मन में एक ही सवाल उठ रहा है कि क्या अगले सीजन में धोनी फिर से चेन्नई की तरफ से खेलते दिखेंगे।

दरअसल, इस सीजन चेन्नई टीम मैनेजमेंट ने धोनी को कप्तानी नहीं देकर ऋतुराज गायकवाड़ को आगे किया। इस फैसले से साफ झलकता है कि टीम आगे के सालों के लिए नया कप्तान को तराश रही है, इसलिए धोनी के अगले आईपीएल सीजन 2025 में खेलने पर बहुत बड़ा सस्पेंस है। धोनी 42 साल के हो गए हैं। हालांकि अब भी वह फिट हैं और उनका बल्ला जमकर आग उगल रहा है। 

चेन्नई सुपर किंग्स के यूट्यूब चैनल पर टीम के सीईओ काशी विश्वनाथन ने धोनी के फ्यूचर में किए गए सवालों के जवाब दिए। उन्होंने कहा कि धोनी अगले सीजन में खेलेंगे या नहीं, यह बात मैं नहीं बता सकता। हमने उन पर ही यह फैसला छोड़ दिया है, लेकिन हमें काफी उम्मीदें है कि वह अगले आईपीएल सीजन में चेन्नई की तरफ से खेलेंगे, यही मेरा और उनके फैंस का भी मानना है। 

इसे भी पढ़ें: Team India Next Coach: टीम इंडिया का कोच बनना चाहता है ये ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज, फिर बताई खास मजबूरी 

धोनी का स्ट्राइक रेट जबरदस्त   
इस सीजन धोनी ने 220.55 के स्ट्राइक रेट से 73 गेंदों में 161 रन बनाए हैं। दिल्ली के जेक फ्रेज़र-मैकगर्क के स्ट्राइक रेट के बाद वह दूसरे नंबर पर हैं।  

भारत के कोच बनेंगे स्टीफन फ्लेमिंग 
काशी विश्वनाथन ने कहा कि मुझे नहीं लगता है कि स्टीफन फ्लेमिंग भारत के मुख्य कोच बनेंगे। वह लंबे समय से चेन्नई को कोचिंग कर रहे हैं। फ्लेमिंग साल में 9-10 महीने कोचिंग नहीं कर सकते। यह उनके बस की बात नहीं है। 

5379487