Logo
election banner
IND vs AFG Indore T20I: टीम इंडिया दूसरे टी20 के लिए इंदौर पहुंच गई है। भारतीय खिलाड़ी इंदौर को लेकर क्या सोचते हैं? इससे जुड़ा एक मजेदार वीडियो बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

नई दिल्ली। अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे टी20 मैच के लिए भारतीय क्रिकेट टीम इंदौर पहुंच चुकी है। दूसरा टी20 14 जनवरी (रविवार) को इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा। दूसरे टी20 से पहले टीम इंडिया का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें खिलाड़ियों से इंदौर शहर को लेकर सवाल-जवाब हुए। खिलाड़ियों से ये पूछा गया कि देश के सबसे साफ शहर इंदौर में वो क्या ढूंढ रहे?

वीडियो की शुरुआत कुलदीप यादव से होती है, जो कहते हैं, "इंदौर से बहुत सारी क्रिकेट यादें जुड़ी हैं। मैं खाने और मशहूर सराफा बाजार का इंतजार कर रहा हूं और हां इंदौरी पोहा तो सबसे आगे है ही।" इसके बाद टीम इंडिया के फील्डिंग कोच कहते हैं, ''जब इंदौर की बात आती है तो मेरी जुबान पर पोहा ही सबसे पहले आता है।" 

संजू की नजर में इंदौर के लोग मजाकिया होते हैं
संजू सैमसन से जब ये सवाल होता है कि वो इंदौर में अपने स्टे के दौरान क्या ढूंढ रहे, तो इस पर संजू ने कहा कि इंदौर आवेश खान और उनके चुटकुलों के बारे में है। संजू ने कहा,"इंदौर के लोग बहुत मज़ाकिया हैं। वे चुटकुले सुनाते हैं और मुझे लगता है कि उनमें से एक हमारी टीम में आवेश खान हैं, जो सिर्फ बात करते हैं और हम सभी हंसते हैं। मैं इंदौर में आवेश के साथ अच्छा समय बिताने का इंतजार कर रहा हूं।

आवेश ने साथी खिलाड़ियों का किया इंदौर में स्वागत
शुभमन गिल भी पीछे नहीं रहे। जब उनसे इंदौर को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस शहर का नाम आते ही मेरी जुबान पर होलकर स्टेडियम और राहुल सर के नाम पर जो ड्रेसिंग रूम है वो याद आता है। वॉशिंगटन सुंदर और टीम इंडिया के वीडियो एनालिस्ट इंदौर का नाम सुनते ही उज्जैन के महाकाल मंदिर का जिक्र कर देते हैं। 

वीडियो के आखिर में लोकल बॉय आवेश खान आते हैं और वो ये कहते हैं कि आप सभी का स्वागत है मेरे शहर इंदौर में। बता दें कि टीम इंडिया ने मोहाली में खेला गया पहला टी20 6 विकेट से जीता था। 

5379487