Logo
election banner
Virat Kohli Anushka Sharma Expecting Second Child: विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट से क्यों हटे हैं, उनके जिगरी दोस्त एबी डिविलियर्स ने इसका खुलासा कर दिया है। डिविलियर्स ने ये बताया कि कोहली दूसरे बार पापा बनने जा रहे हैं।

नई दिल्ली। विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज का हिस्सा क्यों नहीं हैं? उनके खास दोस्त एबी डिविलियर्स ने इस बात का खुलासा किया है। एबी डिविलियर्स ने शनिवार को अपने यूट्यूब चैनल पर बताया कि कोहली फिलहाल अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ समय बिता रहे हैं। जल्दी ये कपल दूसरी बार पेरेंट बनने जा रहा है। यही कारण है कि कोहली इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट से हट गए। 

एबी डिविलियर्स ने अपने यू-ट्यूब वीडियो में कहा, "मुझे बस इतना पता है कि विराट कोहली ठीक हैं। वह अपने परिवार के साथ कुछ समय बिता रहा है, यही कारण है कि वह पहले 2 टेस्ट मैच से हट गए। मैं किसी और चीज की पुष्टि नहीं करने जा रहा हूं। मैं उसे वापस देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।"

एबी डिविलियर्स ने ये जानकारी दी है कि उन्होंने हाल ही में विराट का हाल-चाल जानने के लिए उन्हें मैसेज किया था। इसके बाद कोहली ने बताया था कि वो अपनी फैमिली के साथ हैं। आगे डिविलियर्स ने बताया कि विराट दूसरी बार पिता बनने वाले हैं। इस कारण वह परिवार के साथ हैं।

डिविलियर्स ने आगे कहा, "हां, उनका दूसरा बच्चा आने वाला है। इसलिए वो परिवार के साथ हैं और ये जरूरी है। अगर आप खुद से सच्चे और ईमानदार नहीं हैं तो आप इस बात का ध्यान नहीं रखते कि आप यहां किस लिए हैं। मुझे लगता है कि ज्यादातर लोगों के लिए परिवार ही उनकी प्राथमिकता होती है। इसके लिए आप विराट को जज नहीं कर सकते हैं। हां, हमें उनकी कमी खल रही। लेकिन, उन्होंने बिल्कुल सही फैसला लिया है।" 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे। वो पहली बार 2021 में पिता बने थे। अनुष्का ने एक बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम वामिका है। विराट के दूसरी बार पिता बनने की जानकारी डिविलियर्स से मिली है। इस पर विराट की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आय़ा है। 

बता दें कि विराट कोहली जब इंग्लैंड के खिलाफ पहले 2 टेस्ट से हटे थे, तब बीसीसीआई ने एक प्रेस रिलीज जारी किया था और उसमें फैंस से ये गुजारिश की थी कि वो कोहली की निजता का सम्मान करें और उनकी छुट्टी को लेकर किसी तरह के कयास न लगाएं। अब डिविलियर्स के दावे में कितनी सच्चाई है, ये तो कोहली के बयान के बाद ही साफ होगा। 

jindal steel Ad
5379487