Logo
पाकिस्तान के ऑलराउंडर शादाब खान के एक महिला फैन ने मजे ले लिए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा।

नई दिल्ली। पाकिस्तान की क्रिकेट टीम इस वक्त इंग्लैंड का दौरा कर रही। दोनों देशों के बीच पांच टी20 की सीरीज खेली जा रही। इसके बाद दोनों टीमें टी20 विश्व कप में हिस्सा लेने अमेरिका पहुंचेंगी। हालांकि, पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच की टी20 सीरीज बारिश की भेंट ही चढ़ गई। ज्यादातार मुकाबले बारिश के कारण नहीं हो पाए। इस बीच, पाकिस्तान के ऑलराउंडर शादाब खान के एक महिला फैन ने मजे ले लिए। 

दरअसल, महिला फैन शादाब के साथ एक तस्वीर खिंचवाना चाह रही थी और इसके लिए उनका इंतजार कर रही थी। जैसे ही शादाब उनके पास आए इस महिला फैन ने पाकिस्तानी स्पिनर से पूछा तुम इतने छक्के क्यों खाते हो। फैन से ऐसी उम्मीद शायद ही शादाब को थी तो वो सकपका गए और इस सवाल का कोई जवाब नहीं दे पाए और उन्होंने चुप्पी साध ली। हालांकि, उन्होंने महिला फैन के साथ तस्वीर खिंचवा ली। 

टी20 विश्व कप 2024 के लिए पाकिस्तान की तैयारी शायद उस तरह से नहीं चल रही है जैसी उन्हें उम्मीद थी, क्योंकि पिछले तीन मैचों में से दो मैच बारिश के कारण धुल गए हैं। टी20 में अपने हालिया प्रदर्शन को देखते हुए उनके पास कोई अभ्यास मैच भी नहीं है। इंग्लैंड सीरीज से पहले, उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज भी खेली थी और उससे पहले, उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज खेली थी।

5379487