Logo
election banner
T20 World Cup 2024 Free Live Streaming: जून में शुरु होने वाले टी20 वर्ल्डकप को देखने की चिंता अब भूल जाइए क्योंकि हॉटस्टार ने मोबाइल यूजर्स के लिए फ्री लाइव स्ट्रीमिंग का ऐलान कर दिया है. 

T20 World Cup 2024 Free Live Streaming: आईपीएल खत्म होते ही टी20 वर्ल्ड कप 2024 शुरु हो जाएगा। क्रिकेट फैंस बड़ी संख्या में मोबाइल पर लाइव मैच देखना पसंद करते हैं, इसलिए हॉटस्टार ने क्रिकेट फैंस को फ्री में मैच देखने की सुविधा दी है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने बड़ा एलान कर दिया। हॉटस्टार ने आधिकारिक तौर पर बता दिया कि फैंस पूरा टी20 विश्व कप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 'फ्री' में देख सकेंगे, लेकिन टूर्नामेंट को 'फ्री' में देखने के लिए एक शर्त रखी है।  

फैंस टी20 वर्ल्ड कप के मैच सिर्फ मोबाइल पर ही फ्री में देख सकेंगे। इसके अलावा किसी दूसरे डिवाइस जैसे टीवी या लैपटॉप पर टूर्नामेंट को देखने के लिए पैसे खर्च करने पड़ेंगे। हॉटस्टार ने टूर्नामेंट के फ्री लाइव स्ट्रीमिंग को लेकर एक वीडियो जारी किया, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन दिखाई दे रहे हैं।  

इसे भी पढ़ें: Rishabh Pant: ... तो प्लेऑफ में चले जाते, लखनऊ के खिलाफ जीत के बाद छलका ऋषभ पंत का दर्द

2 जून से होगी वर्ल्डकप की शुरुआत 
टी20 विश्व कप 2024 की शुरुआत 2 जून रविवार से होगी। टूर्नामेंट में पहला मैच अमेरिका और कनाडा के बीच खेला जाएगा। टीम इंडिया अपना पहला मैच 05 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलेगी। भारत का दूसरा मैच पाकिस्तान के खिलाफ 09 जून को होगा।

5379487