Logo
SRH Batting Analysis: कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पहले क्वॉलीफायर में सनराइजर्स हैदराबाद बुरी तरह फ्लाप रही। टीम 159 रन पर ऑल ऑउट हो गई।

SRH Batting Analysis: आईपीएल के पहले क्वॉलीफायर मैच में कोलकाता ने हैदराबाद पर शिकंजा कस लिया। टॉस जीतकर बैटिंग करने के हैदराबाद के फैसले को कोलकाता ने गलत साबित कर दिया। शुरुआत में ही मिचेल स्टार्क ने हैदराबाद की लय बिगाड़ी दी।

पहले ओवर की दूसरी ही बॉल पर ट्रेविस हेड का सबसे बड़ा विकेट लेकर मैच का रुख पलट दिया। ट्रेविस हेड, स्टार्क की बॉल पर क्लीन बोल्ड हो गए। स्टार्क ने हेड को चारों खाने चित कर दिया। मिचेल स्टार्क ने नीतीश कुमार राणा और शाहबाज अहमद का विकेट लेकर हैदराबाद की हालत ज्यादा खराब कर दी। बची कुछी कसर वैभव अरोरा और वरुण चक्रवर्ती ने पूरी कर दी। वैभव ने अभिषेक शर्मा का बड़ा विकेट लिया। जबकि वरुण ने हेनरिक क्लासेन का बड़ा विकेट निकालकर हैदराबाद को फिर से तगड़ा झटका दिया। मैच में वैभव अरोरा, हर्षित राणा और सुनील नरेन को एक-एक विकेट मिला।    

अनलकी रहे राहुल त्रिपाठी, एन वक्त हो गए Run Out 
हैदराबाद की बिखरती पारी को राहुल त्रिपाठी ने कुछ हद तक संभालने की कोशिश की, लेकिन गलत कॉल पर दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से वह रन आउट हो गए। राहुल ने दूसरे बल्लेबाजों के साथ मिलकर पारी को आगे बढ़ाया 10 ओवर में टीम का स्कोर करीब 100 रन तक पहुंचा दिया, लेकिन जैसे ही राहुल का विकेट गिरा, हैदराबाद का बड़ा स्कोर बनाने का सपना टूट गया। अगर राहुल कुछ ओवर ओर टिक जाते तो हैदराबाद 200 रन के करीब पहुंच सकता था। 

jindal steel hbm ad
5379487