Logo
election banner
Shikhar Dhawan Emotional Post : शिखर धवन पत्नी आयशा मुखर्जी से तलाक के बाद पिछले 1 साल से अपने बेटे जोरावर से मिल नहीं पाए थे। धवन ने बेटे के बर्थडे पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर अपना दर्द बयां किया।

नई दिल्ली। टीम इंडिया के सलामी बैटर शिखर धवन के बेटे जोरावर का आज (26 दिसंबर) जन्मदिन है। धवन ने इस मौके पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर बेटे को जन्मदिन की बधाई दी। इस पोस्ट में धवन ने लिखा कि उन्हें अपने बेटे जोरावर से मिले एक साल हो गया।

बता दें कि धवन और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी का तलाक हो चुका है और बेटे की कस्टडी को लेकर अब तक कुछ तय नहीं हो पाया है। आयशा ऑस्ट्रेलिया की नागरिक हैं। इसी वजह से धवन को कानूनन बेटे की कस्टडी मिलने में मुश्किल हो रही और उन्होंने अपने पोस्ट में इन्हीं सब बातों का जिक्र किया। 

शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में बेटे जोरावर के लिए लिखा,"एक साल हो गया जब मैंने तुम्हें व्यक्तिगत रूप से देखा था, और अब, करीब 3 महीने, मुझे हर जगह से ब्लॉक कर दिया गया है। इसलिए तुम्हें, मेरे बेटे, जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देने के लिए वही तस्वीर पोस्ट कर रहा हूं। भले ही मैं आपसे सीधे नहीं जुड़ पा रहा, मैं टेलीपैथी के माध्यम से आपसे जुड़ा हुआ हूं। मुझे तुम पर बहुत गर्व है और मैं जानता हूं कि तुम बहुत अच्छा कर रहे हो।"

धवन ने बेटे के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट
धवन ने आगे लिखा,"पापा आपसे प्यार करते हैं। वह हमेशा पॉजिटिव रहते हैं, मुस्कुराते हुए वक्त का इंतजार करते हैं जब भगवान की कृपा से हम दोबारा मिलेंगे। शरारती बनो लेकिन विनाशकारी नहीं। देने वाले बनो, विनम्र, दयालु और धैर्यवान बनो। आपको न देखने के बावजूद, मैं लगभग हर दिन आपके लिए मैसेज लिखता हूं, आपके अच्छे के बारे में पूछता हूं। ये भी साझा करता हूं कि मैं क्या कर रहा हूं और मेरी जिंदगी में क्या नया हो रहा है। ज़ोरा पापा, आपसे बहुत प्यार करते हैं।"

धवन और पत्नी आयशा का अक्टूबर में तलाक हुआ था
इस साल अक्टूबर में दिल्ली की एक कोर्ट ने शिखर धवन को पत्नी आयशा द्वारा की गई 'क्रूरता' के आधार पर तलाक दे दिया था। कोर्ट ने अपने फैसले में धवन को भारत के साथ-साथ ऑस्ट्रेलिया में भी अपने बेटे जोरावर से मिलने का अधिकार दिया था। कोर्ट ने धवन की पत्नी आयशा को बेटे जोरावर को भारत लाने का भी आदेश दिया था। खासतौर पर स्कूल की छुट्टियों के दौरान बेटे को धवन और उनके परिवार के साथ वक्त बिताने की मंजूरी देना भी शामिल था। हालांकि, कोर्ट के आदेश के बाद भी ऐसा लग रहा है कि धवन को अपने बेटे जोरावर से मिलने में मुश्किल आ रही। 

5379487