Logo
election banner
GT vs PBKS: शशांक सिंह ने नाबाद 61 रन की पारी खेल पंजाब किंग्स को जीत दिलाने में अहम रोल निभाया। मैच के बाद उन्होंने अपनी मैच विनिंग पारी का राज खोला।

नई दिल्ली। शशांक सिंह की नाबाद 61 रन की पारी के दम पर पंजाब किंग्स ने 199 रन के बनाने के बावजूद पंजाब किंग्स को हरा दिया। इस मुकाबले से पहले शशांक का नाम कम ही लोग जानते थे। लेकिन, एक पारी के दम पर वो सुर्खियों में आ गए। मैच के बाद उन्होंने अपनी सफलता का राज खोला। शशांक ने कहा कि मैं जब भी बल्लेबाजी के लिए जाता हूं तो यही बात दिमाग में रखता हूं कि मैं बेस्ट हूं। इससे मुझे बेहतर खेल दिखाने में मदद मिलती है। 

शशांक ने मैच के बाद कहा,"सीनियर खिलाड़ी खेल के दिग्गज हैं। लेकिन, मैं जब बैटिंग के लिए जाता हूं तो मुझे लगता है कि मैं बेस्ट हूं। आपको अनुभव मिलता है, पहले बहुत सारे मैच नहीं मिल सके। यहां मालिकों और कोचिंग स्टाफ ने मेरा समर्थन किया। मैं बहुत आश्वस्त था।"

मैं खुद को बेस्ट मानकर खेलने उतरता हूं: शशांक
शशांक सिंह प्लेयर ऑफ द मैच भी चुने गए। उन्होंने इस पर कहा कि मैं अबतक जीत को जज्ब नहीं कर पाया हूं। (जीत) को अभी भी पचाने की कोशिश कर रहा। मैंने इन सभी चीजों की कल्पना की थी। लेकिन, ये अब हकीकत में तब्दील हो गई, तो खुशी मिलती है। कोच ने मुझसे गेंद पर प्रतिक्रिया करने को कहा। विकेट बहुत अच्छा है, उछाल अच्छा था. दोनों टीमों ने 200 रन बनाए, इसलिए विकेट शानदार था।

पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने मनोबल बढ़ाने वाली जीत का श्रेय शशांक और आशुतोष शर्मा (17 गेंदों पर 31) की जोड़ी को दिया। उन्होंने कहा, "ये अद्भुत मुकाबला था। मैच कांटे का रहा। हमारी प्लानिंग अच्छी थी। लेकिन,मैं जल्दी आउट हो गया। हमने कुछ विकेट जल्दी खो दिए और शशांक ने जबरदस्त बल्लेबाजी की।"

5379487