Logo
election banner
Sarfaraz Khan New Thar: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में धमाकेदार डेब्यू करने वाले मुंबई के बैटर सरफराज खान से किया वादा आनंद महिंद्रा ने निभाया है। उन्होंने पिता नौशाद खान की मौजूदगी में सरफराज को धांसू SUV THAR गिफ्ट की।

नई दिल्ली। इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई टेस्ट सीरीज में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले सरफराज खान को उनकी मेहनत का इनाम मिला है। भारतीय ऑटोमोबाइल कंपनी महिंद्रा के मालिक आनंद महिंद्रा ने सरफराज से जो वादा किया था, वो शुक्रवार को पूरा कर दिया। आनंद महिंद्रा ने सरफराज को उनके पिता नौशाद खान और भाई मुशीर खान की मौजूदगी में महिंद्रा की दमदार SUV THAR गिफ्ट की। इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। इससे पहले भी आनंद महिंद्रा कई क्रिकेट खिलाड़ियों को थार गिफ्ट कर चुके हैं। 

बता दें कि सरफराज खान ने बीते 15 फरवरी को इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट टेस्ट में डेब्यू किया था। उस मैच की दोनों पारियों में सरफराज ने अर्धशतक ठोका था। उनके डेब्यू पर पिता नौशाद खान और पत्नी भी मौजूद थीं। बेटे के डेब्यू पर पिता नौशाद भावुक हो गए थे। 

आनंद महिंद्रा ने सरफराज को गिफ्ट की थार
आनंद महिंद्रा ने भी इसका वीडियो अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से शेयर किया था। उन्होंने सरफराज के डेब्यू के अगले दिन यानी 16 फरवरी को एक्स पर एक पोस्ट किया था। इसमें महिंद्रा ने लिखा था, हिम्मत नहीं छोड़ना, बस कड़ी मेहनत, साहस, धैर्य। एक पिता के लिए एक बच्चे में प्रेरणा देने के लिए इससे बेहतर गुण और क्या हो सकते हैं? एक प्रेरणादायक माता पिता होने के नाते ये मेरा सौभाग्य और सम्मान होगा कि अगर नौशाद खान थार को गिफ्ट के रूप में स्वीकार करेंगे। 

सरफराज खान ने इंग्लैंड के खिलाफ तीन टेस्ट खेले थे और इसमें उन्होंने 500 की औसत से 200 रन ठोके थे। उन्होंने पूरी सीरीज में तीन अर्धशतक जमाए थे। 

5379487