Logo
election banner
Rohit Sharma Dream Car: रोहित शर्मा के बचपन के कोच दिनेश लाड ने उनकी ड्रीम कार का खुलासा किया है। लाड ने बताया कि रोहित कहता था कि मैं एक दिन इस महंगी कार को जरूर खरीदूंगा।

Rohit Sharma Dream Car: रोहित शर्मा आज कोई पहचान के मोहताज नहीं हैं, लेकिन उन्होंने यह पहचान बड़े संघर्ष करके बनाई है। मध्यम वर्गीय परिवार में जन्में रोहित शर्मा के लिए टीम इंडिया की कप्तानी तक का सफर जरा भी आसान नहीं था। इस बीच रोहित शर्मा के बचपन के कोच दिनेश लाड ने बताया है कि वर्तमान भारतीय कप्तान का आत्मविश्वास छोटी उम्र से ही कितना ऊंचा था। उन्होंने रोहित शर्मा के ड्रीम कार का खुलासा किया है।

रोहित शर्मा को मौजूदा समय में सभी प्रारूपों के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक के रूप में जाना जाता है और वह भारतीय टीम की रीढ़ हैं। दाएं हाथ के बल्लेबाज का प्रदर्शन विशेष रूप से एकदिवसीय क्रिकेट में शानदार है। उन्होंने 262 एकदिवसीय मैचों में 49.12 की औसत से 31 शतकों के साथ 10709 रन बनाए हैं, जिसमें 3 दोहरे शतक भी शामिल हैं, जो रिकॉर्ड-तोड़ 264 रन के साथ चर्चा में रहे थे।

रोहित शर्मा के कोच ने क्या कहा?
सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रोहित शर्मा के बचपन के कोच दिनेश लाड ने उनकी ड्रीम कार का खुलासा किया है। वीडियो में उन्होंने कहा, "एक दिन हम लोग (रोहित और दिनेश लाड) एक जगह पर खड़े थे, जहां मर्सिडीज गाड़ी खड़ी थी। वो U19 मुंबई के लिए सेलेक्ट हो गया था। इसी वक्त वो मुझे कहने लगा मैं ये गाड़ी लूंगा। मैंने कहा पॉसिबल है क्या? लेकिन उसने बड़े आत्मविश्वास से कहा मैं लेके बताऊंगा और आज उसके पास बहुत बड़ी और लग्जरी कारें हैं। क्योंकि उसका आत्मविश्वास बहुत ऊंचा था।"

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने जीती सीरीज
भारत दौरे पर आई इंग्लैंड की टीम ने टेस्ट सीरीज गंवा दी है। हालांकि, रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम को पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन बाद के तीन मैचों में भारत ने शानदार जीत दर्ज की। सीरीज में रोहित के बल्ले से प्रदर्शन अच्छा रहा है। उन्होंने 8 पारियों में 37.12 की औसत और 131 के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के साथ 297 रन बनाए हैं।

यह भी पढ़ेंः श्रेयस अय्यर की राह पर ईशान किशन, बीसीसीआई के एक्शन के बाद मैदान में उतरे, क्या टीम इंडिया में वापसी होगी?

Mercedes Cars
वर्तमान में मर्सिडीज के कई मॉडल बाजार में उपलब्ध है, जिसकी कीमत करोड़ों में है। ऐसे में हम ये तो नहीं जानते हैं कि रोहित शर्मा उस वक्त किस मॉडल की बात कर रहे थे, लेकिन इतना जरूर है कि रोहित शर्मा के पास इतने पैसे हैं कि वह मर्सिडीज के सभी मॉडल को खरीद सकते हैं। मर्सिडीज एक लग्जरी कार है, जिसे आम लोगों को खरीदने के लिए बहुत ही मुश्किल है। लेकिन जब सपना बड़ा हो तो कोई भी चीज इंसान से बड़ा नहीं होता।

5379487