Logo
election banner
PBKS vs SRH Match Key Moments: हैदराबाद और पंजाब में हुए मैच को भले ही SRH ने जीत लिया हो लेकिन पंजाब के बल्लेबाजों ने अपनी तरफ से टीम को जीत दिलाने के लिए पूरा प्रयास किया।

PBKS vs SRH Match Key Moments: आईपीएल के 23वें मैच हैदराबाद और पंजाब के बीच खेला गया। इस रोमांचक मैच को हैदराबाद ने 2 रनों से जीत लिया। मैच में जीत भले ही SRH को मिली लेकिन पंजाब के शशांक और आशुतोष ने कुछ समय के लिए हैदराबाद के खिलाड़ियों की सांसे रोक दी। दोनों टीम को लक्ष्य के बेहद करीब ले गए। 

इससे पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 20 ओवर में 182 रन बना दिए। इसके सामने पंजाब के बल्लेबाज पैनिक कर गए और जल्दबाजी करते हुए एक के बाद एक आउट होते चले गए। इसकी शुरुआत खुद कप्तान ने की। शिखर धवन ने तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को आगे बढ़कर खेलने की कोशिश की, जिसमें वह लाइन चुके और विकेट के पीछे हेनरिक क्लासेन ने स्टम्प्स करने में कोई गलती नहीं की। 

पैट कमिंस का लाजवाब कैच 
पंजाब की बैटिंग के 9वें ओवर में सैम करन बल्लेबाजी कर रहे थे। बॉलर टी नटराजन की गेंद पर सैम ने शॉट लगाया। बॉल हवा में गई, जिसे हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने उल्टे पैर दौड़ते दो हाथों से लाजवाब कैच पकड़ लिया। इस कैच की हर क्रिकेट फैन तारीफ कर रहा है।  

इसे भी पढ़ें : PBKS vs SRH Highlights: रोमांचक मैच में 2 रन से जीता हैदराबाद, शशांक-आशुतोष ने बढ़ा दी सनराइजर्स की धड़कनें

इसे भी पढ़ें : T20 World Cup 2024: कंफर्म! विराट कोहली खेलेंगे टी20 वर्ल्ड कप, ऋषभ पंत 4 खिलाड़ियों पर पड़ सकते हैं भारी

140kmph की बॉल, क्लासेन ने किया गजब का स्टंप्स 
भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर हेनरिक क्लासेन ने पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन को शानदार स्टंप्स किया। गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने 140 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से गेंद फेंकी, जिस पर शिखर धवन ने आगे बढ़कर शॉट खेलने का प्रयास किया। वे गेंद की लाइन चुके और विकेट के पीछे क्लासेन ने स्टंपिंग करने में कोई गलती नहीं की। हेनरिक क्लासेन की स्टंपिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है। तेज रफ्तार गेंद पर स्टम्प्स करने को लेकर कहा जा रहा है कि हेनरिक के हाथ की तेजी और रिफ्लेक्सेस ने शानदर स्टंपिंग कर शिखर धवन को पवेलियन भेज दिया।  
 

5379487