Logo
election banner
PBKS vs SRH Highlights: मोहाली के नए स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को 2 रनों से हरा दिया।

PBKS vs SRH Live Score: सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब को 2 रनों से हार दिया। रोमांचक हुए इस मैच में पंजाब ने बल्लेबाज शशांक और आशुतोष ने एक बार फिर को जीत दिलाने की भरसक कोशिश की लेकिन टीम 2 रनों से हार गई। आखिरी ओवर में जीत के लिए 29 रन बनाने थे। शशांक ने 46 रन और आशुतोष ने 33 रन बनाए।  

इससे पहले हैदराबाद ने 20 ओवर में 182 रन बनाकर पंजाब किंग्स को होम ग्राउंड पर 183 रनों का टारगेट दिया। हैदराबाद की तरफ से नीतीश रेड्डी ने सबसे ज्यादा 64 रन बनाए। वहीं, पंजाब किंग्स के गेंदबाजों में अर्शदीप सिंह ने सबसे अधिक 4 विकेट झटके। उनके अलावा सैम करन और हर्षल पटेल ने 2-2 विकेट लिए। 

PBKS vs SRH हेड टू हेड 
दोनों टीमों का आईपीएल में 21 बार आमना-सामना हुआ है। इसमें सनराइजर्स हैदराबाद ने 14 बार जीत दर्ज की। जबकि हैदराबाद को 7 बार जीत मिली। हेड टू हेड रिकॉर्ड के मामले में हैदराबाद का पलड़ा पंजाब की तुलना में भारी है।  

इसे भी पढ़ें: Mayank Yadav Injury News: मयंक यादव को लेकर चौंकाने वाली खबर, फैंस को लगेगा धक्का; LSG के CEO ने बताई हकीकत     

पंजाब किंग्स की प्लेइंग 11 
शिखर धवन (कप्तान), जोनी बेयरिस्टो, सैम करन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शशांक सिंह, सिकंदर रजा, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह।

इंपैक्ट प्लेयर्स- प्रभसिमरन सिंह, नाथन एलिस, तनय थयागराजन, राहुल चाहर, ऋषि धवन। 

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग 11 
अभिषेक शर्मा, ट्रेविस हेड, ऐडन मार्कम, शाहबाज अहमद, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), नीतीश कुमार रेड्डी, अब्दुल समद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, टी. नटराजन, जयदेव उनादकट्ट।   

इंपैक्ट प्लेयर्स- उमरान मलिक, मयंक मारकंडे, वाशिंगटन सुंदर, ग्लैन फिलिप्स, राहुल त्रिपाठी।  

5379487