Logo
Pakistan Bowler Haris Rauf: पाकिस्तानी गेंदबाज हारिस रउफ एक पाकिस्तानी फैन से ही भिड़ गए। वह भारतीय समझकर फैन की तरफ मारने दौड़े। नेटिजन्स ने पूछा कि पाकिस्तानी, इंडियंस से कितनी नफरत करते हैं।

Pakistan Bowler Haris Rauf: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ का एक फैन से भिड़ने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हारिस रुउफ पहले फैन को भारतीय समझ रहे थे। लेकिन बाद में पता चला कि वह तो पाकिस्तान से है। अपने खराब व्यवहार से रउफ नेटिजन्स के निशाने पर आ गए। 

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि फ्लोरिडा में हारिस रउफ अपनी पत्नी के साथ किसी गार्डन में घूम रहे थे। इस दौरान उन्हें एक फैन ने कुछ कहा। इसके बाद हारिस भड़क गए और फैन के पीछे लग गए। वहां मौजूद कुछ लोगों ने हारिस रउफ को रोका। इस दौरान तेज गेंदबाज को यह कहते हुए सुना गया कि ये तेरा इंडिया नहीं है। वहीं, फैन ने कहा कि मैं पाकिस्तानी हूं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फैन ने हारिस रउफ से सेल्फी मांगी थी।

वीडियो के वायरल होने के बाद भारतीय फैंस के रिएक्शन भी वायरल होने लगे। भारतीयों ने कहा कि वीडियो को देखकर साबित होता है कि हारिस रउफ के मन में भारत और भारतीयों के प्रति कितनी नफरत भरी हुई है।  
 
देखिए हारिस रउफ के फैन से भिड़ने पर भारतीयों का रिएक्शन 

Haris Rauf Fight
His wife tried to stop her.
Haris- Ye indian ho hoga
Guy- Pakistani hu @GaurangBhardwa1 pic.twitter.com/kGzvotDeiA

वीडियो पर नेटिजन्स का रिएक्शंस  

एक यूजर ने एक्स पर लिखा- इंडियंस से चिढ़ने से अच्छा क्रिकेट पर ध्यान दे। पाकिस्तान, भारत से कितनी नफरत करता है, हारिस रउफ इसका परफेक्ट उदाहरण है। एक अन्य यूजर ने कहा- इंडियंस इससे मिलने क्यों आएगा।  यूजर ने लिखा- इंडियन होते तो इतना बकवास नहीं सुनते रेल देते। यूजर ने लिखा- इंडियन होता तो नाप देता इसको। एक यूजर ने लिखा- पाकिस्तान जाएगा फिर तो लोग चप्पल फेंक के मारेंगे। 

jindal steel hbm ad

Latest news

5379487