Logo
election banner
Liam Livingstone Hit Spider Cam: पंजाब किंग्स के बैटर लियाम लिविंगस्टोन ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच में ऐसा शॉट मारा कि स्पाइ़डर कैमरा ही टूट गया। इसका वीडियो वायरल हो रहा।

नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के 11वें मुकाबले में प्रीति जिंटा की टीम पंजाब किंग्स को लखनऊ सुपर जायंट्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा और ऊपर से उनके एक खिलाड़ी ने बीसीसीआई को भी लाखों रुपये की चपत लगा दी। टीम को तो नुकसान इसलिए हुआ कि वो मैच हार गई। लेकिन,प्रीति के खिलाड़ी ने ऐसा क्या कर दिया कि बीसीसीआई को नुकसान हो गया। हालांकि, इसमें पंजाब किंग्स के खिलाड़ी की भी कोई सीधी गलती नहीं है। क्योंकि क्रिकेट में ऐसा पहली भी कई बार हो चुका है। 

अब आप भी सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या हो गया कि बीसीसीआई को भी लाखों रुपये का नुकसान हो गया है। दरअसल, लखनऊ और पंजाब के बीच हुए मुकाबले के दौरान स्पाइडर कैमरा टूट गया था और इसकी वजह से लाखों की चपत लगी। अब ये कैमरा कैसे टूटा? ये आपको बताते हैं। दरअसल, पंजाब की पारी का आखिरी ओवर नवीन उल हक फेंकने आए। तब लियाम लिविंगस्टोन स्ट्राइक पर थे। पंजाब को 6 गेंद में 41 रन की दरकार थी। 

नवीन उल हक ने पहली गेंद शॉर्ट ऑफ लेंथ फेंकी। इस पर लिविंगस्टोन ने जबरदस्त पुल शॉट खेला और गेंद हवा में गई। ऐसा लग रहा था कि गेंद सीधा बाउंड्री के पार जाकर गिरेगी। लेकिन, ये क्या गेंद तो सीधे स्पाइडर कैम से जाकर टकरा गई और लिविंगस्टोन जो छक्के की उम्मीद कर रहे थे, वो बस देखते रह गए। लिविंगस्टोन की इस पावर हिटिंग से कैमरा टूट गया और लाखों रुपये का नुकसान हो गया। लेकिन, उनकी मुराद पूरी नहीं हो पाई। हालांकि, अगली तीन गेंद पर जरूर उन्होंने 2 छक्के और एक चौका मार, इस नुकसान की भरपाई की कोशिश की। लेकिन, तब देर हो चुकी थी और पंजाब किंग्स ये मैच 21 रन से हार गई। 

5379487