Logo
election banner
Imad Wasim on U Turn On Retirement: पाकिस्तान सुपर लीग के फाइनल के हीरो इमाद वसीम ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के अपने फैसले पर यू टर्न लेने के संकेत दिए हैं।

नई दिल्ली। पाकिस्तान सुपीर लीग 2024 फाइनल के हीरो इमाद वसीम ने इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी के संकेत दिए हैं। इमाद ने इस्लामाबाद यूनाइडेट को पीएसएल चैंपियन बनाने में अहम रोल निभाया था। उन्होंने फाइनल में मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ फाइनल में 5 विकेट लेने के साथ नाबाद 19 रन की पारी खेली थी। वसीम ने संन्यास से यू-टर्न लेने पर कहा कि अगर पाकिस्तान टीम को मेरी जरूरत है तो मैं टीम के लिए उपलब्ध हूं। इमाद ने 4 महीने पहले ही रिटायरमेंट का ऐलान किया था। 

इमाद वसीम ने खुलासा किया कि जब पिछले साल नवंबर में उन्होंने रिटायरमेंट का ऐलान किया था जब मौजूदा टी20 टीम के कप्तान शाहीन अफरीदी ने उनसे संपर्क किया था इमाद ने तब शाहीन से कहा था कि वो पीएसएल के बाद अपना कोई फैसला बता पाएंगे। 

इमाद ने संन्यास पर दिए यू टर्न के संकेत
मीडिया को संबोधित करते हुए, इमाद ने एक बार फिर पाकिस्तान टीम में योगदान देने और इंटरनेशनल मंच पर अपने देश की सेवा करने की उत्सुकता जताई। इमाद ने कहा, "मैंने पाकिस्तान के लिए खेलते हुए अपना नाम बनाया और अगर मेरे देश को मेरी जरूरत होगी तो मैं उपलब्ध रहूंगा। अगर नहीं, तो मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है।"

शाहीन अफरीदी से भी इमाद की बात हुई थी
इमाद ने आगे कहा, "मेरे संन्यास लेने के बाद शाहीन अफरीदी ने मुझे फोन किया था लेकिन मैंने उनसे कहा कि हम पीएसएल के बाद बात करेंगे। पाकिस्तानी चयनकर्ता 25 मार्च से काकुल में आर्मी बेस पर एक प्रशिक्षण शिविर के लिए खिलाड़ियों के एक पूल की घोषणा करने वाले हैं। चयनकर्ता उसी बैच से अप्रैल में न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू टी20 श्रृंखला के लिए टीम की घोषणा करेंगे।

यह भी पढ़ें: Imad Wasim: पीएसएल में सारी हदें पार, इमाद वसीम ने ड्रेसिंग रूम में सुलगाई सिगरेट, वीडियो सामने आने पर हो रही थू-थू

बाबर से मतभेद के बाद इमाद ने लिया था संन्यास
इमाद ने कप्तान बाबर आजम से मतभेद के कारण संन्यास लिया था। पिछले पीएसएल संस्करणों में कराची किंग्स के लिए खेलते समय भी दोनों के बीच नहीं बनी थी, जहां बाबर कप्तान थे। सूत्रों के मुताबिक, बाबर और टीम प्रबंधन इमाद के रवैये से बहुत खुश नहीं थे। उनपर ये आरोप थे कि वो टीम के हित को ऊपर नहीं रखते हैं। 

jindal steel
5379487