Logo
election banner
Imad Wasim Smoking in Dressing Room: पाकिस्तान सुपर लीग का फाइनल इस्लामाबाद यूनाइटेड और मुल्तान सुल्तांस के बीच खेला गया था। इस मैच के दौरान इस्लामाबाद के ऑलराउंडर का एक वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें वो ड्रेसिंग रूम में सिगरेट पीते नजर आए।

नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट में जो हो जाए, वो कम है। वैसे तो ड्रेसिंग रूम खिलाड़ियों के आराम फरमाने, टीम की रणनीति बनाने की जगह होती है, लेकिन पाकिस्तान सुपर लीग के फाइनल में तो ऐसा कुछ हुआ कि हर किसी को उसे देख शर्म आ जाए। इस्लामाबाद यूनाइडेट के ऑलराउंडर इमाद वसीम ड्रेसिंग रूम में ही सिगरेट के कश लगाते पकड़े गए। इमाद की ये करतूत कैमरे में कैद हो गई। इसके बाद से हो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे। दिलचस्प बात ये है कि इमाद फाइनल के हीरो रहे। उनके ऑलराउंड खेल के दम पर इस्लामाबाद यूनाइडेट ने मुल्तान सुल्तांस को हराकर पाकिस्तान सुपर लीग का खिताब जीता। लेकिन, उनकी इस एक हरकत ने रंग में भंग डालने का काम कर दिया। 

दरअसल, पीएसएल के फाइनल में मुल्तान सुल्तांस ने पहले बल्लेबाजी की थी। मुल्तान की पारी खत्म होने के बाद जब इस्लामाबाद की बल्लेबाजी करने की बारी आई तो इमाद वसीम को ड्रेसिंग रूम में सिगरेट पीते देखा गया। कैमरा उनकी तरफ ही था, जब वो सिगरेट का कश लगा रहे थे। कैमरे पर पकड़े जाने के बाद वो हंसने भी लगे। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो वायरल हो गया। हालांकि, इमाद फाइनल के हीरो रहे। उन्होंने पहले गेंद से कमाल दिखाया और फिर नाबाद पारी खेल टीम को चैंपियन बनाया। 

इमाद वसीम सिगरेट पीते पकड़े गए
जहां तक मैच की बात है तो मुल्तान सुल्तांस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 159 रन बनाए थे। मुल्तान की तरफ से उस्मान खान ने 57 और इफ्तिखार अहमद ने 20 गेंद में नाबाद 32 रन ठोके थे। इमाद ने कमाल की गेंदबाजी की और 5 विकेट लेकर मुल्तान को बड़ा स्कोर बनाने से रोक दिया। उन्होंने यासिर खान, डेविड विली, जॉनसन चार्ल्स, खुशदिल शाह और क्रिस जॉर्डन को आउट किया। उन्होंने 4 ओवर में 23 रन देकर पांच विकेट झटके। 

यह भी पढ़ें: Navjot Singh Sidhu : ओ गुरु! लोकसभा चुनाव से पहले क्रिकेट में एंट्री मारेंगे नवजोत सिंह सिद्धू, आईपीएल में आएंगे नजर

इस्लामाबाद यूनाइडेट ने पीएसएल का खिताब जीता
160 रन के लक्ष्य का पीछा करने में इस्लामाबाद यूनाइडेट को भी एड़ी-चोटी का जोर लगाना पड़ा था। हुनैन शाह ने आखिरी गेंद पर चौका लगाकर टीम को जीत दिलाई। गेंद से कमाल दिखाने वाले इमाद वसीम ने बल्ले से भी योगदान दिया। उन्होंने 17 गेंद में नाबाद 19 रन बनाए। उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। 

5379487