Logo
election banner
Lahiru Thirimanne Accident: श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर लाहिरू थिरिमाने की कार हादसे में बाल-बाल बच गए। उनकी कार के परखच्चे उड़ गए। लेकिन, उनकी जान बच गई। इस दुर्घटना ने फैंस को ऋषभ पंत की यादें ताजा करा दीं।

नई दिल्ली। श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर लाहिरू थिरिमाने कार हादसे का शिकार हो गए हैं। अनुराधापुरा के थिरापन्ने इलाके में ये हादसा हुआ। थिरिमाने की कार की एक लॉरी से टक्कर हो गई थी। इस हादसे में तो थिरिमाने को गंभीर चोट नहीं आई। लेकिन, उनकी कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार की तस्वीर देखखर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भयानक था। इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही। इसे देखने के बाद हर क्रिकेट फैन को ऋषभ पंत के कार हादसे की यादें ताजा हो गई। दिसंबर 2022 में दिल्ली से रुड़की जाते वक्त पंत की कार भी डिवाइडर से टकराकर पलट गई थी। 

दुर्घटना के बाद आस-पास के लोगों ने थिरिमाने को फौरन नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। राहत की बात यह रही कि श्रीलंका के इस पूर्व क्रिकेटर को हादसे में ज्यादा गंभीर चोटें नहीं आईं। विशेष रूप से, थिरिमाने मौजूदा लीजेंड क्रिकेट ट्रॉफी में न्यूयॉर्क सुपरस्टार स्ट्राइकर्स के लिए खेल रहे। स्ट्राइकर्स ने एक बयान जारी कर पुष्टि की है कि थिरिमाने सुरक्षित हैं और एक मंदिर में दर्शन के दौरान दुर्घटना का शिकार हो गए।

थिरिमाने पूरी तरह सुरक्षित हैं
फ्रेंचाइजी की तरफ से जारी बयान में कहा गया, "हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि लाहिरू थिरिमाने और उनका परिवार मंदिर के दर्शन के बाद घर लौट रहा था और इसी दौरान उनकी कार हादसे का शिकार हो गई। शुक्र है, उन्हें निगरानी के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गहन चिकित्सा मूल्यांकन के बाद, हम पुष्टि कर सकते हैं कि वे सभी सुरक्षित और स्वस्थ हैं, चिंता की कोई वजह नहीं है। हम इस दौरान सभी से मिली चिंता और समर्थन की सराहना करते हैं। इस मुश्किल समय में हम उनकी निजता का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं। 

यह भी पढ़ें: Yashasvi Jaiswal: इंग्लैंड सीरीज से पहले यशस्वी जायसवाल को सुनील गावस्कर की डांट का हुआ फायदा, दिग्गज ने किया खुलासा

लाहिरू थिरिमाने ने पिछले साल वनडे वर्ल्ड कप से पहले इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। बाएं हाथ के इस बैटर को बीते 12 महीने से नजरअंदाज किया जा रहा था, इसके बाद उन्होंने संन्यास का फैसला लिया। 

jindal steel Ad
5379487