Logo
election banner
CSK vs RCB Live Streaming, IPL 2024: आईपीएल 2024 का ओपनिंग मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच 22 मार्च को चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा। जानिए कब, कैसे और कहां इस मैच को आप मुफ्त में आनंद उठा सकते हैं।

CSK vs RCB LIVE Streaming IPL 2024: आईपीएल 2024 का पहला मुकाबला डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। ये मैच 22 मार्च यानी शुक्रवार को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में होगा। चेन्नई सुपर किंग्स पांच बार की चैंपियन है। वहीं, आरसीबी अबतक एक बार भी खिताब नहीं जीत सकी। हालांकि, इस बार आरसीबी फ्रेंचाइजी की वुमेंस टीम ने पहली बार WPL का खिताब जीता है। इससे आरसीबी की मेंस टीम पर भी आईपीएल ट्रॉफी जीतने का दबाव होगा। ऐसे में ये देखना होगा कि आरसीबी इस दबाव का कैसे सामना करती है। 

फैंस को भी सीएसके बनाम आरसीबी मुकाबले का बेसब्री से इंतजार है। जो लोग स्टेडियम जाकर लाइव मैच का मजा नहीं ले सकते हैं, वो कैसे घर बैठे फ्री में इस मैच को देख सकते हैं। आइए जानते हैं। 

सीएसके और आरसीबी के बीच आईपीएल 2024 का ओपनिंग मैच कब खेला जाएगा?
आईपीएल 2024 का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और आरसीबी के बीच 22 मार्च यानी शुक्रवार को खेला जाएगा। 

सीएसके बनाम आरसीबी मुकाबला कहां खेला जाएगा?
चेन्नई सुपर किंग्स और आरसीबी के बीच का मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम (चेपॉक) स्टेडियम में खेला जाएगा। 

CSK vs RCB मैच कितने बजे शुरू होगा?
चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होने वाला आईपीएल 2024 का ओपनिंग मैच भारतीय समय के मुताबिक, शुक्रवार रात 8 बजे शुरू होगा। 

कौन सा टीवी चैनल CSK vs RCB मैच का प्रसारण करेंगे?
चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर मैच का प्रसारण भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा।

मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कैसे और कहां देख सकते हैं?
चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर मैच को जियो सिनेमा ऐप पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

5379487