Logo
election banner
Glenn Maxwell को बीते हफ्ते एडिलेड में एक कॉन्सर्ट के दौरान ज्यादा शराब पीने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। अब इस मामले में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जांच बैठाई है।

Glenn Maxwell Hospitalized : ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को लेकर बड़ी खबर आ रही। बीते शुक्रवार को मैक्सवेल को अचानक एंबुलेंस से अस्पताल ले जाना पड़ा था। ऐसा उनके चोटिल होने से नहीं, बल्कि उनके शराब पीने के कारण हुआ था। मैक्सवेल ने पब में जमकर पार्टी की थी। इस दौरान उन्होंने काफी शराब पी ली थी। अब क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इस मामले की जांच कर रहा है। 

सबसे पहले डेली टेलीग्राफ ने मैक्सवेल से जुड़ी ये खबर बताई थी। ऐसा समझा जाता है कि जब ये वाकया हुआ, तब मैक्सवेल एडिलेड के एक पब में थे, जहां वो ब्रेट ली के बैंड सिक्स एंड आउट के परफॉर्मेंस को देख रहे थे। हालांकि, इस दौरान हुआ क्या था, इस बारे में अबतक साफ नहीं हुआ है। लेकिन, इतना पता है कि एंबुलेंस बुलाई गई थी और मैक्सवेल को अस्पताल ले जाना पड़ा था। हालांकि, मैक्सवेल को जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। 

मैक्सवेल को बीते हफ्ते अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था
ईएसपीएनक्रिकइन्फो की रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना में कोई और शामिल नहीं था। यानी ये मारपीट से जुड़ा मामला नहीं है। मेलबर्न स्टार्स के बीबीएल अभियान के खत्म होने के बाद मैक्सवेल एक सेलिब्रिटी गोल्फ कार्यक्रम के लिए एडिलेड में थे। इससे पहले सोमवार को, मैक्सवेल को वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 वनडे के लिए चुनी गई ऑस्ट्रेलिया टीम में जगह नहीं मिली थी। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जोर देकर कहा था कि इसका एडिलेड की घटना से कोई लेना-देना नहीं है।

सीए मैक्सवेल से जुड़े मामले की जांच करेगा
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक बयान में कहा, "सीए बीते हफ्ते एडिलेड में ग्लेन मैक्सवेल से जुड़ी घटना से अवगत है और अधिक जानकारी मांग रहा है। इसका संबंध उन्हें वनडे टीम में नहीं चुने जाने से जुड़ा नहीं है। ये फैसला बिग बैश लीग के बाद और उनके वर्कलोड मैनेजमेंट के आधार पर लिया गया था। मैक्सवेल के वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में वापसी की उम्मीद है। इस समय इस विषय पर और कोई टिप्पणी नहीं की जाएगी।"

विश्व कप के दौरान भी चोटिल हुए थे मैक्सवेल
पिछले साल के अंत में भारत में वनडे विश्व कप के दौरान, मैक्सवेल को अहमदाबाद में गोल्फ कार्ट से गिरने पर चोट लग गई थी। 2022 के अंत में, एक दोस्त के 50वें जन्मदिन पर दौड़ते समय फिसलने से उनका पैर टूट गया था और वह तीन महीने से अधिक समय तक क्रिकेट मैदान से दूर रहे थे।

5379487