Logo
IPL 2024 Prize Money for Curator: बीसीसीआई सचिव जय शाह ने आईपीएल 2024 में शानदार पिच तैयार करने के लिए सभी रेगुलर 10 वेन्यू के क्यूरेटर और ग्राउंड्समैन को कैश प्राइज देने का ऐलान किया है।

नई दिल्ली। आईपीएल 2024 का खिताब कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीता। फाइनल में केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराया। आईपीएल की ट्रॉफी के साथ ही केकेआर को चैंपियन बनने पर 20 करोड़ रुपये मिले जबकि रनरअप हैदराबाद के खाते में भी 12.5 करोड़ आए। लेकिन, बीसीसीआई ने इस आयोजन को सफल बनाने में अहम रोल निभाने वाले पिच क्यूरेटर और ग्राउंड्समैन का भी ध्यान रखा और उन्हें भी इनाम देने का फैसला लिया है। 

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने आईपीएल 2024 के सभी 10 वेन्यू पर के पिच क्यूरेटर और ग्राउंड्समैन को प्राइज मनी देने का निर्णय लिया है। आईपीएल वेन्यू के हर ग्राउंड स्टाफ और पिच क्यूरेटर को बीसीसीआई ने 25 लाख रुपये देने का फैसला लिया है।

 क्यूरेटर को मिलेगी प्राइज मनी
जय शाह ने ट्वीट किया, "हमारे सफल टी20 सीज़न के गुमनाम नायक अविश्वसनीय ग्राउंड स्टाफ हैं, जिन्होंने बिना थके खराब मौसम में भी शानदार पिच तैयार की। उनके इस काम की अहमियत को समझते हुए हमने निर्णय लिया है कि सभी 10 रेगुलर आईपीएल वेन्यू के ग्राउंड्समैन और क्यूरेटर को प्रत्येक को 25 लाख और 3 अतिरिक्त वेन्यू के लिए 10-10 लाख रुपये दिए जाएंगे। आपकी मेहनत के लिए शुक्रिया।"

5379487