Logo
election banner
Abhishek Sharma: सनराइजर्स हैदराबाद के बैटर अभिषेक शर्मा ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में 12 गेंद में 46 रन की पारी खेली थी। मैच के बाद उन्होंने अपने गेमप्लान का खुलासा किया।

नई दिल्ली। आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद का दमदार प्रदर्शन जारी है। हैदराबाद ने एक दिन पहले दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 67 रन से बड़ी जीत दर्ज की। इस मुकाबले में भी हैदराबाद के बल्लेबाजों ने विपक्षी टीम के गेंदबाजों पर हल्ला बोला और छक्कों-चौकों की बरसात कर दी। इस बार भी ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की सलामी जोड़ी ने पावरप्ले में दिल्ली के गेंदबाजों पर कहर बरपा दिया। 

हेड और अभिषेक की सलामी जोड़ी ने पावरप्ले के पहले 6 ओवर में बिना विकेट गंवाए 125 रन ठोक डाले थे। इस दौरान दोनों ने 11 छक्के और 13 चौके उड़ाए। अभिषेक ने तो पावरप्ले में ही 10 गेंद में 5 छक्कों और 2 चौके की मदद से 40 रन  कूट डाले। 

इस शानदार आगाज के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने 7 विकेट पर 266 रन बनाए। 267 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 19.1 ओवर में 199 रन पर समेट कर 67 रन से बड़ी जीत हासिल की। अभिषेक ने अपनी पारी में 6 छक्के लगाए। इसमें से उन्होंने 4 छक्के कुलदीप यादव के खिलाफ मारे। 

मैच के बाद अभिषेक ने कहा, "मैं निजी तौर पर स्पिन गेंदबाजों और विपक्षी टीम के मुख्य गेंदबाजों के खिलाफ तैयारी करता हूं। इस साल भी मैंने कुलदीप के खिलाफ खास तैयारी की थी क्योंकि वो दिल्ली के अहम गेंदबाज हैं। मैं उनके वीडियो देखता हूं और प्रैक्टिस सेशन में उनकी तरह गेंदबाजी करने वाले गेंदबाजों का सामना करता हूं। इससे मुझे काफी मदद मिलती है।"

इस बाएं हाथ के बैटर ने आगे कहा, "मैंने ट्रैविस के साथ बहुत सी चीजों पर चर्चा की है, उनके साथ बहुत सारी चीजें साझा की हैं। मैं अपनी मानसिकता और लक्ष्य को लेकर बहुत स्पष्ट हूं। मेरा लक्ष्य वह खेलना है जो मुझे खेलने को मिलेगा, मैं अपना ध्यान उसी पर ध्यान केंद्रित करूंगा।"

jindal steel Ad
5379487