Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

क्रिकेटर मनोज प्रभाकर की पत्नी व फिल्म अभिनेत्री को मुक्का मारकर लूटा, तमाशा देखते रहे लोग

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मनोज प्रभाकर की पत्नी और फिल्म अभिनेत्री फरहीन प्रभाकर के साथ दक्षिण दिल्ली के पॉश इलाके साकेत में शनिवार दोपहर को कुख्यात ठक-ठक गैंग के सदस्यों ने लूटपाट की।

क्रिकेटर मनोज प्रभाकर की पत्नी व फिल्म अभिनेत्री को मुक्का मारकर लूटा, तमाशा देखते रहे लोग

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मनोज प्रभाकर की पत्नी और फिल्म अभिनेत्री फरहीन प्रभाकर के साथ दक्षिण दिल्ली के पॉश इलाके साकेत में शनिवार दोपहर को कुख्यात ठक-ठक गैंग के सदस्यों ने लूटपाट की। नब्बे के दशक की प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री फरहीन का इस वारदात में लुटेरे उनके सिर पर मुक्का मारकर पर्स और मोबाइल छीनकर भाग गए।

हालांकि जब वह लुटेरों का पीछा कर रही थी तभी उन्हें अस्थमा का अटैक आ गया और वह सड़क पर गिर पड़ीं, दुखद बात यह है कि कोई भी उनकी मदद के लिए नहीं आया। पुलिस ने चोरी की धारा में ई-एफआईआर दर्ज किया है।

विराट कोहली सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज, धोनी अब भी दुनिया के सर्वश्रेष्ठ वनडे फिनिशर

दिल्ली पुलिस के डिप्टी कमिश्नर विजय कुमार ने कहा कि फरहीन ट्रैफिक सिग्नल के पास रुकी थीं तभी चार आरोपियों ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। जब उन्होंने विरोध किया तो युवकों ने उनके साथ गाली-गलौज की और सही ढंग से कार ड्राइव न करने की बात कही। कमिश्नर ने आगे बताया कि फरहीन (53) सर्वप्रिय विहार इलाके में रहती हैं। बदमाशों पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है।

जानें कैसे हुई ये घटना

बता दें कि क्रिकेटर मनोज प्रभाकर की पत्नी और फिल्म अभिनेत्री फरहीन प्रभाकर शनिवार को अपनी कार से डीएलएफ मॉल की ओर से लौट रही थीं। इसी दौरान रेड लाइट के पास एक युवक ने उनके कार का शीशा खटखटाया और जब उन्होंने शीशा खोला तो उनके कुछ और साथी आ गए, तभी एक बदमाश पर्स लेकर जबकि दूसरे बदमाश फोन ले कर भाग गया। इस दौरान फरहीन और बदमाशों के बीच हाथापाई भी हुई। हालांकि वारदात के बाद बदमाशों का पीछा करने में फरहीन को अस्थमा का अटैक आ गया और वह वहीं गिर पड़ी।

Share it
Top