Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2019: चीकू भैया, मैं आ रहा हूं, जसप्रीत बुमराह ने विराट कोहली को दी चेतावनी, वायरल हुआ VIDEO

IPL 2019: टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला के लिए तैयार हो रही है जो रविवार को शुरू हो रही है, वहीं दूसरी तरफ प्रशंसकों को इंडियन प्रीमियर लीग यानि आईपीएल (IPL 2019) के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है। टूर्नामेंट का 12वां संस्करण 23 मार्च को शुरू होगा और आधिकारिक ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स आईपीएल को सफल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। हाल ही में ऋषभ पंत ने एमएस धोनी को ओपनिंग प्रोमो में चुनौती देने के बाद अब जसप्रीत बुमराह ने अपने भारतीय कप्तान विराट कोहली को चेतावनी दिया है।

IPL 2019: चीकू भैया, मैं आ रहा हूं, जसप्रीत बुमराह ने विराट कोहली को दी चेतावनी, वायरल हुआ VIDEO
X

IPL 2019

टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला के लिए तैयार हो रही है जो रविवार को शुरू हो रही है, वहीं दूसरी तरफ प्रशंसकों को इंडियन प्रीमियर लीग यानि आईपीएल (IPL 2019) के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है।

टूर्नामेंट का 12वां संस्करण 23 मार्च को शुरू होगा और आधिकारिक ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स आईपीएल को सफल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। हाल ही में ऋषभ पंत ने एमएस धोनी को ओपनिंग प्रोमो में चुनौती देने के बाद अब जसप्रीत बुमराह ने अपने भारतीय कप्तान विराट कोहली को चेतावनी दिया है।

ICC World Cup 2019: पाकिस्तान को अलग थलग कर देना चाहिए, जैसा दक्षिण अफ्रीका को किया गया था

स्टार स्पोर्ट्स ने आईपीएल के आगामी सीजन का दूसरा प्रोमो जारी किया और इस बार जसप्रीत बुमराह ने अपने कप्तान विराट कोहली को चुनौती दिया है। वीडियो में बुमराह कोहली से कह रहे हां कि विश्व का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज? नहीं यार, अभी तो दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज के डंडे उखाड़ना बाकी है। आ रहा हूँ चीकू भइया और इस बार तो आप मेरी टीम में भी नहीं हो।

जसप्रीत बुमराह ने कहा कि मुझे अभी भी दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज को आउट करना है। विराट कोहली, मैं आ रहा हूं और इस बार मैं आपकी टीम का हिस्सा भी नहीं हूं। बता दें कि आईपीएल में जसप्रीत बुमराह मुंबई इंडियंस (एमआई) की ओर से से खेलते हैं जबकि विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story