Breaking News
अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने तालिबान के साथ शर्तें रखते हुए युद्धविराम की घोषणा, तालिबान का अभी तक कोई रिस्पांस नहींमौसम विभाग अलर्ट: अगले तीन घंटों में यूपी के 11 जिलों बारिश की संभावनापाक आर्मी को गले लगाने पर सिद्धू की मुश्किल बढ़ीदिल्ली समेत एनसीआर में मौसम हुआ सुहाना, कई इलाकों में झमाझम बारिशअंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कमर टूटी, लंदन पुलिस को मिली बड़ी कामयाबीरेड अलर्ट : केरल में बाढ़ से अबतक 357 लोगों की मौत, NDRF का अब तक का सबसे बड़ा अभियान जारीअटल बिहारी वाजपेयीः अस्थियों को समेटनें पहुंची बेटी, हरिद्वार विसर्जित होंगी अटल जी की अस्थियांआज हरिद्वार में होगा अटल बिहारी वाजपेयी का अस्थि विसर्जन, पीएम और शाह भी रहेंगे मौजूद
Top

IPL 2018 का थीम सॉन्ग हुआ लॉन्च, VIDEO देखकर आप भी झूम उठेंगे

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 13 2018 4:21PM IST
IPL 2018 का थीम सॉन्ग हुआ लॉन्च, VIDEO देखकर आप भी झूम उठेंगे

 इंडियन प्रीमियर लीग ने 2018 के 11वें सत्र के लिए अपना थीम सॉन्ग लॉन्च कर दिया है। ये थीम सॉन्ग 15 अगस्त 1957 को रिलीज हुई फिल्म 'नया दौर' के गाने 'ये देश हे वीर जवानों का, अलबेलों का मस्तानों का, की तर्ज पर बनाया गया है। जो 'ये खेल है शेर जवानों का' लाइन से शुरू होता है।

 
इस थीम सॉन्ग की सबसे खास बात ये है कि इसे 5 भारतीय भाषाओं हिंदी, तमिल, बंगाली, कन्नड़ और तेलगू में लॉन्च किया गया है। टेलीविजन और रेडियो सहित इस थीम सॉन्ग का डिजिटल मीडिया पर भी जोर-शोर से प्रचार-प्रसार किया जा रहा है।

 
थीम सॉन्ग को स्टार इंडिया और बीसीसीआई ने मिल कर बनाया है। गाने का नाम बेस्ट बनाम बेस्ट रखा गया है। इस थीम सॉन्ग के माध्यम से ये समझाने की कोशिश की गई है कि आईपीएल में बेस्ट टीमें ही एक दूसरे के खिलाफ भिड़ती हैं। 
 
गाने को बनाने में साउथ अफ्रीका के फिल्मकार डैन मेस, संगीत निर्देशक व डायरेक्टर राजीव भल्ला ने साथ दिया है। गाने को पांचों भाषाओं में सिद्धार्थ बसुर ने गाया है। 
 
बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी के मुताबिक ‘आईपीएल में काफी रोमांच रहता है, स्टेडियम खचाखच भरे रहते हैं और सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा इस टूर्नमेंट में आमने-सामने होती है। बेस्ट बनाम बेस्ट उस भावना को प्रदर्शित करता है जो इस खेल से जुड़ी हुई है। 
 
बता दें हमेशा की तरह इस बार भी आईपीएल में 8 टीमें हिस्सा लेंगी। आईपीएल 2018 का उद्घाटन मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियन्स के बीच 7 अप्रैल को खेला जाएगा। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ipl 2018 theme song lunch know about it

-Tags:#BCCI#IPL2018. Mumbai Indians#Team India
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo