Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IPL 2018: इन टीमों के लिए बुरी खबर, बेन स्टोक्स सहित ये 3 खिलाड़ी बीच में ही छोड़ेंगे IPL

आईपीएल सीजन का आधा से ज्यादा सफर खत्म हो चुका है, प्लेऑफ में पहुंचने के लिए टीमें पूरा दम लगा रही है। इस बीच कुछ टीमों के लिए बुरी खबर है, ये खिलाड़ी आईपीएल छोड़कर अपने देश जा सकते हैं।

IPL 2018: इन टीमों के लिए बुरी खबर, बेन स्टोक्स सहित ये 3 खिलाड़ी बीच में ही छोड़ेंगे IPL

आईपीएल सीजन का आधा से ज्यादा सफर खत्म हो चुका है, प्लेऑफ में पहुंचने के लिए टीमें पूरा दम लगा रही है। कुछ टीमों के लिए बहुत बुरी खबर है। इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स समेत चार खिलाड़ी आईपीएल छोड़कर अपने देश जा सकते हैं।

दरअसल पाकिस्तान के खिलाफ 24 मई से इंग्लैंड दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने जा रही है। ऐेसे में उम्मीद जताई जा रही है कि इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) अपने खिलाड़ियों सीरिज शुरू होने से कुछ दिन पहले बुला सकती है।

इसे भी पढ़े: IPL 2018: 38 मैचों के बाद ये 4 टीम कर रही है प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई, पॉइंट्स टेबल में हुआ बड़ा फेरबदल

ख़बरों के मुताबिक जो खिलाड़ी आईपीएल को बीच में छोड़कर वापस अपने देश लौटेंगे उनमें राजस्थान रॉयल्स बेन स्टोक्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के क्रिस वोक्स और मोइन अली और चेन्नई सुपरकिंग्स के मार्क वुड शामिल हैं।

पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले इस सीरीज के लिए स्टोक्स और वोक्स का खेलना लगभग तय है। बता दें कि इस सीजन सबसे महंगे खिलाड़ी बेन स्टोक्स अपने टीम राजस्थान रॉयल्स के लिए कुछ खास नहीं कर पाए हैं।

इसे भी पढ़े: IPL 2018: मयंक और मनोज ने मिलकर लपका सबसे हैरतअंगेज कैच, क्रिस गेल ने पकड़ा सनसनीखेज कैच, देखें VIDEO

वहीं आरसीबी की ओर खेल रहे क्रिस वोक्स भी कुछ नहींकर पाए। चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से मार्क वुड एक मैच खेला जिसमें उन्होंने 49 रन दिए थे। आरसीबी ने सोमवार को मोईन अली को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है।

Share it
Top