Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

आखिरी वनडे से पहले वेस्टइंडीज को बड़ा झटका, इस अहम गेंदबाज का खेलना संदिग्ध

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज़ जीतने की वेस्टइंडीज की उम्मीद को बड़ा झटका लगा जब उसे मुंबई में चौथे मैच में 224 रनों की करारी हार झेलनी पड़ी। इस सीरीज में विंडीज अभी 1-2 से पीछे है। हालांकि इसी बीच वेस्टइंडीज टीम को बड़ा झटका लगा है।

आखिरी वनडे से पहले वेस्टइंडीज को बड़ा झटका, इस अहम गेंदबाज का खेलना संदिग्ध

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज़ जीतने की वेस्टइंडीज की उम्मीद को बड़ा झटका लगा जब उसे मुंबई में चौथे मैच में 224 रनों की करारी हार झेलनी पड़ी। इस सीरीज में विंडीज अभी 1-2 से पीछे है।

हालांकि इसी बीच वेस्टइंडीज टीम को बड़ा झटका लगा है क्योंकि उनके अहम गेंदबाज एशले नर्स का पांचवें और अंतिम मैच में खेलना संदिग्ध है, जो गुरुवार को खेला जाएगा।

इसे भी पढ़ें: सानिया-शोएब के घर आया नन्हा मेहमान, तस्वीरों में जानें इतना आसान नहीं रहा यहां तक सफर

ऑफ-स्पिनर नर्स इस श्रृंखला में विंडीज के महत्वपूर्ण गेंदबाज रहे हैं। हैरानी की बात है कि उन्होंने बल्ले के साथ भी अच्छा योगदान दिया है, उन्होंने तीसरे एक दिवसीय मैच में बल्ले से भी अच्छा प्रदर्शन किया था।

जहां तक ​​श्रृंखला का सवाल है, नर्स ने पांच विकेट लिए हैं और उन्होंने प्रति पवर छह से भी कम रन दिए हैं। मुंबई में खेले गए चौथे मैच के दौरान एशले नर्स असहज दिखे थे, जब गेंदबाजी के दौरान उसके कंधे में दर्द शुरू हुआ। वह कुछ ओवरों के बाद मैदान से बाहर चले गए जिसके बाद कप्तान जेसन होल्डर ने रोवमन पॉवेल से ओवर को पूरा करवाया।

हालांकि एशले नर्स मैदान पर वापस आ गए और रोहित शर्मा का विकेट सहित आठ ओवरों में 57 रन दिए। लेकिन उनका दर्द साफ दिखाई दे रही था और चोट का असर उनकी गेंदबाजी पर भी देख रहा था।

Share it
Top