Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

वनडे के लिए ब्रावो, पोलार्ड और नारायण का नाम वेस्टइंडीज टीम में नहीं, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे

टी-20 क्रिकेट के अनुभवी खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो, कीरोन पोलार्ड और सुनील नारायण के भारत के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज टीम में नहीं खेलने की संभावना है।

वनडे के लिए ब्रावो, पोलार्ड और नारायण का नाम वेस्टइंडीज टीम में नहीं, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे

टी-20 क्रिकेट के अनुभवी खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो, कीरोन पोलार्ड और सुनील नारायण के भारत के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज टीम में नहीं खेलने की संभावना है क्योंकि भारतीय वीजा हासिल करने के लिए तैयार की गयी बोर्ड की 25 खिलाड़ियों की सूची में उनके नाम नदारद हैं।

न्यूजडे डाट को डाट टीटी के अनुसार-ड्वेन ब्रावो के भारत जाने वाली टी20 टीम में भी चुने जाने की संभावना नहीं दिखती है क्योंकि क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने भारत का वीजा हासिल करने के लिए जिन खिलाड़ियों से संपर्क किया है, उसमें वो शामिल नहीं है जबकि उन्होंने त्रिनबागो नाइटराइडर्स की अगुवाई करते हुए उसे हाल में कैरेबियाई प्रीमियर लीग खिताब दिलाया था।

इसे भी पढ़ें: भारत छठी बार बना U-19 एशिया कप चैंपियन, फाइनल में श्रीलंका को रौंदा

क्रिकेट वेस्टइंडीज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जानी ग्रेव ने कहा- क्रिकेट परिचालन विभाग के जरिये चयनकर्ताओं ने भारत के लिए वीजा हासिल करने के मद्देनजर 25 खिलाड़ियों को चुना है।

हालांकि वेस्टइंडीज टीम की घोषणा अभी की जानी है लेकिन क्रिकेट वेस्टइंडीज ने 21 अक्टूबर से शुरू होने वाली सीरीज के लिए संभावित खिलाड़ियों के लिए प्रक्रिया शुरू कर दी है। खिलाड़ियों के चयन के लिए तीन अक्टूबर से शुरू हुई घरेलू वेस्टइंडीज सुपर 50 (राष्ट्रीय एक दिवसीय प्रतियोगिता) में प्रदर्शन अहम होगा।

ग्रेव ने कहा- सुपर 50 से पहले वनडे टीम के लिये लंबी सूची चुनने का कारण यही है कि खिलाड़ी 10 अक्टूबर को भारत के लिए रवाना होंगे और 12 अक्टूबर तक पहुंचेंगे। पहले वनडे से पूर्व गुवाहाटी में एक शिविर भी आयोजित होगा।

उन्होंने कहा- ब्रावो का मुद्दा यह है कि वह आंद्रे रसेल, पोलार्ड, कार्लोस ब्रेथवेट, रोवमैन पावेल के साथ ऑलराउंडर स्थान के लिए खेल रहा है जिन्होंने सीपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया था इसलिए चयनकर्ताओं के पास चुनने के लिए काफी विकल्प होंगे। लेकिन अगर वह सुपर 50 में अच्छा खेलता है तो उसके लिए दरवाजे खुले रहेंगे।

Share it
Top