Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कोहली का डर, वार्नर ने कहा नहीं लेंगे उनसे पंगा-पड़ता है महंगा

माइकल हसी ने भी विराट कोहली के सामने स्लीजिंग नहीं करने की सलाह स्‍टीव स्मिथ ब्रिगेड को दी थी।

कोहली का डर, वार्नर ने कहा नहीं लेंगे उनसे पंगा-पड़ता है महंगा
मुंबई. ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के बल्लेबाज और उप कप्तान डेविड वार्नर ने कहा है कि हम 23 फरवरी से शुरू हो रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत के कप्तान विराट कोहली से क्रीच पर छींटाकशी नहीं करेंगे।
वार्नर ने कहा कि विराट कोहली उन खिलाड़ियों में से हैं, जिन्हें अगर आप छेड़ते हो तो या तो यह सब उन्हें बेहतर कर देता है या फिर अगर आप उनके पीछे पड़ जाएं तो वह शायद इससे भी ज्यादा बेहतर हो जाते हैं। वह इस समय हमारे लिये विश्वस्तरीय खिलाड़ी हैं, इसलिए हमारे लिए अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलना महत्वपूर्ण होगा।
इससे पहले ऑस्‍ट्रेलियाई टीम के पूर्व क्रिकेटर माइकल हसी ने भी विराट कोहली के सामने स्लीजिंग नहीं करने की सलाह स्‍टीव स्मिथ ब्रिगेड को दी थी। वार्नर ने कहा कि हम क्रीज पर छींटाकशी के इरादे से नहीं उतरेंगे। हम सुनिश्चित करेंगे कि हम खेल भावना के अंतर्गत बेहतरीन क्रिकेट खेलें।
बायें हाथ के बल्लेबाज वार्नर ने कहा कि भारत में अच्छा करने के लिये मानसिक मजबूती अहम है। उन्होंने कहा, "हम यहां टेस्ट क्रिकेट खेले हुए काफी लंबा समय हो गया है। पिछली बार जब हम यहां खेले थे तो वह मेरे लिये पहली बार था, इसलिये यह कठिन था। यह चुनौतीपूर्ण था। बतौर खिलाड़ी मैंने सचमुच तब काफी कुछ सीखा था। मैं थोड़ा युवा था और थोड़ा बचपना भी था। इसलिये मैंने तब से चार वषरें में काफी कुछ सीखा है।"
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top