Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

1009 रन का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने वाले प्रणव को पुलिस ने जड़ा थप्पड़

क्रिकेट की किताब में 329 गेंदों में नाबाद 1009 रन बनाने का रिकॉर्ड प्रणव धनावड़े के नाम पर है।

1009 रन का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने वाले प्रणव को पुलिस ने जड़ा थप्पड़
मुंबई. मुंबई क्रिकेट के एक टूर्नामेंट में 1009 रन का वर्ल्ड रेकॉर्ड बनाने वाले 16 वर्षीय प्रणव धनावडे के साथ कल्याण थाने में पुलिस द्वारा धक्का-मुक्की तथा बदसलूकी करने का आरोप है। प्रणव के परिजनों का कहना है कि यह घटना शहर के सुभाष मैदान में प्रैक्टिस के दौरान हुई।
टीओआइ के मुताबिक, कल्याण भिवंडी दौरे पर बीजेपी नेता और केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के लिए सुभाष मैदान में हेलीपैड बनाया था। इसी मैदान में प्रणव अपनी साथियों के साथ क्रिकेट का अभ्यास कर रहा था। वहां तैनात एक पुलिसकर्मी ने खिलाड़ियों को वहां से जाने को कहा। सभी खिलाड़ी उक्त स्थान से हटकर थोड़ी दूर पर स्ट्रेचिंग करने लगे। इतने देर में कुछ वरिष्ठ अधिकारी भी आ गए और उन्होंने भी खिलाड़ियों से मैदान छोड़कर जाने को कहा।
तो वही दूसरी तरफ प्रणव के परिजनों का कहना है कि पुलिस वालों के इस व्यवहार पर प्रणव ने उनसे हैलीपेड की अनुमति के बारे में पूछा। आरोप है कि इससे बाद पुलिसकर्मी उसे धक्का देते हुए अपनी जीप में बैठाकर बाजार पेठ पुलिस स्टेशन ले गए।। ख़बर फैलने पर कई शिवसैनिक पुलिस स्टेशन पहुंच गए। पुलिसवालों की उनके साथ बहस हो गई। हंगामा बढ़ात देख चेतावनी देने के बाद पुलिस ने प्रणव को छोड़ दिया।
बता दें कि क्रिकेट की किताब में 329 गेंदों में नाबाद 1009 रन बनाने का रिकॉर्ड प्रणव धनावड़े के नाम पर है। मुंबई से सटे कल्याण के यूनियन क्रिकेट एकेडमी ग्राउंड में मुंबई क्रिकेट असोसिएशन के एचटी भंडारी क्रिकेट कप में केसी गांधी स्कूल के लिए प्रणव ने ये कीर्तिमान बनाया था

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top