Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video : खेल रत्न अवार्ड पर रोहित शर्मा ने कही ये बात, विराट कोहली ने दी बधाई

Rohit Sharma : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने रोहित शर्मा को खेल रत्न अवार्ड को लेकर बधाई दी, साथ ही उन्होंने इशांत शर्मा दीप्ति शर्मा और उन सभी खिलाड़ियों को बधाई दी जिनका नाम इस वर्ष अवार्ड्स लिस्ट में आया।

खेल रत्न अवार्ड के लिए चुने जाने पर रोहित शर्मा ने कही ये बात, विराट कोहली ने दी बधाई
X
Rohit sharma

भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा के लिए कल बहुत बड़ा दिन रहा, जब उन्हें देश के सर्वोच्च खेल अवार्ड राजीव गांधी खेल रत्न अवार्ड के लिए चुना गया। रोहित शर्मा खेल रत्न पाने वाले चौथे क्रिकेटर है, उनसे पहले सचिन तेंदुलकर एमएस धोनी और विराट कोहली को इस अवार्ड से नवाजा जा चुका है।

राजीव गांधी खेल रत्न अवार्ड 2020 के लिए चुने जाने पर रोहित शर्मा ने वीडियो संदेश के जरिए देशवासियों को शुक्रिया अदा किया। रोहित शर्मा ने कहा कि मै खेल रत्न अवार्ड को पाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं, ये सब आपके साथ के बगैर नामुमकिन था।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने दी बधाई

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने रोहित शर्मा को खेल रत्न अवार्ड को लेकर बधाई दी, साथ ही उन्होंने इशांत शर्मा दीप्ति शर्मा और उन सभी खिलाड़ियों को बधाई दी जिनका नाम इस वर्ष अवार्ड्स लिस्ट में आया।

Also Read - OTT पर रिलीज हो सकती है खेल पर आधारित रणवीर सिंह की 83 मूवी

तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और महिला क्रिकेटर दीप्ति शर्मा को इस वर्ष अर्जुन अवार्ड के लिए चुना गया। इस बार राजीव गांधी खेल रत्न अवार्ड के लिए 5 खिलाड़ियों को चुना है, वहीं 27 खिलाड़ियों का नाम अर्जुन अवार्ड 2020 के लिए चुना गया।

Next Story