Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

U19 World Cup 2022: खिताबी मुकाबले से पहले 'Team India' के लिए आया कोहली का ट्वीट, बोले...

अंडर-19 वर्ल्ड कप (U19 World Cup 2022) का खिताबी मुकाबला अब से कुछ ही देर बाद भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला शनिवार यानी आज शाम 6.30 बजे एंटीगुआ के सर विवियन रिचर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा।

U19 World Cup 2022: खिताबी मुकाबले से पहले Team India के लिए आया कोहली का ट्वीट, बोले...
X

खेल। अंडर-19 वर्ल्ड कप (U19 World Cup 2022) का खिताबी मुकाबला अब से कुछ ही देर बाद भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला शनिवार यानी आज शाम 6.30 बजे एंटीगुआ (Antigua) के सर विवियन रिचर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड (Vivian Richards Cricket Ground) पर खेला जाएगा। इंग्लैंड की टीम (England Team) जहां दूसरी बार इस वर्ल्ड कप को जीतने की उम्मीद में आज भारत का सामना करेगी तो वहीं, भारतीय टीम (India Team) 5वी बार इस ट्रॉफी को जीतने की उम्मीद में मैदान पर उतरेगी।

लाखों क्रिकेट प्रेमियों ने किए पोस्ट

भारत की इस अंडर-19 भारतीय टीम की जीत के लिए सोशल मीडिया पर लगातार लाखों क्रिकेट प्रेमी पोस्ट कर रहे हैं। इनमें से एक ट्वीट विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी किया है। इस बड़े मुकाबले से पहले उन्होंने भारतीय टीम को शुभकामनाएं दी हैं।

इससे पहले भी कोहली भारत की इस युवा टीम से वीडियो कॉल पर बात कर चुके हैं। जब अंडर-19 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को मात देकर फाइनल में एंट्री की थी। तब कोहली ने टीम के खिलाड़ियों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने टीम को फाइनल मुकाबले के लिए जरूरी टिप्स भी बताई थे। टीम के युवा खिलाड़ियों ने विराट कोहली के साथ हुई इस बातचीत के स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर साझा किए थे। विराट कोहली भी अपने समय में अंडर-19 वर्ल्ड कप चैंपियन रहे थे। उनकी कप्तानी में भारतीय अंडर-19 टीम ने साल 2008 में खिताबी मुकाबला जीता था। इसी के बाद उन्हें आईपीएल में और फिर भारतीय टीम में जगह खेलने का मौका मिला।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story