Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

T20 World Cup: भारतीय पूर्व विकेट कीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने मोर्गन से की धोनी की तुलना, तो फैंस ने दिए जवाब

इंग्लैंड के मौजूद कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) की टीम का टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) में शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है। टी-20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड ने अभी तक खेले हुए अपने सभी मैचों में जीत दर्ज करते हुए अपने ग्रुप 1 में पहले पायदान पर मौजूद हैं।

T20 World Cup: भारतीय पूर्व विकेट कीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने मोर्गन से की धोनी की तुलना, तो फैंस ने दिए जवाब
X

खेल। इंग्लैंड के मौजूदा कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) की टीम का टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) में शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है। टी-20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड ने अभी तक खेले हुएअपने सभी मैचों में जीत दर्ज करते हुए अपने ग्रुप 1 में पहले पायदान पर मौजूद है। प्रैक्टिस मैच के दौरान भले ही टीम इंग्लैंड को भारत के हाथों हार मिली हो, लेकिन बाद में इंग्लैंड की ओर से शानदार प्रदर्शन करने के बाद टीम ने लगातार चार मैच जीते हैं और इस चौथी जीत के साथ सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। इंग्लैंड को अपना आखिरी लीग मैच 6 नवंबर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलना है। इंग्लैंड के इस शानदार प्रदर्शन के बाद भारत के पूर्व विकेट कीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन की जमकर तारीफ करते हुए , उनकी तुलना भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी से कर दी है।

दिनेश कार्तिक का ट्वीट

इंग्लैंड को श्रीलंका के खिलाफ मिली जीत के बाद भारतीय पूर्व विकेट कीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने ट्वीट करते हुए कहा, की इंग्लैंड के लिए इयोन मोर्गन वैसे ही हैं, जैसे भारत के लिए एमएस धोनी रह चुके हैं। श्रीलंका के खिलाफ मोर्गन की अच्छी कप्तानी देखने को मिली। उनके इस ट्वीट पर फैन्स जमकर रिएक्शन कर रहे हैं।




बता दें कि आईपीएल (IPL) में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से दिनेश कार्तिक मोर्गन की कप्तानी में खेल चुके हैं और मोर्गन भी दिनेश कार्तिक की कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेल चुके हैं।

और पढ़ें
Next Story