Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2020: सौरव गांगुली ने UAE में लिया तैयारियों का जायजा, इस स्टेडियम का किया दौरा

IPL 2020 UAE: आईपीएल 2020 के दौरान सबसे ज्यादा मैच दुबई क्रिकेट स्टेडियम (24) और अबुधाबी क्रिकेट स्टेडियम (20) में खेले जाएंगे। शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में सबसे पहला मैच 22 सितम्बर को खेला जाएगा, जिसमे राजस्थान रॉयल्स की टीम एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के साथ भिड़ेगी।

IPL 2020: सौरव गांगुली ने UAE में लिया तैयारियों का जायजा, इस स्टेडियम का किया दौरा
X

आईपीएल 2020 का काउंटडाउन शुरू हो गया है, शनिवार से क्रिकेट के महाकुंभ कहे जाने वाले इंडियन प्रीमियर लीग टूर्नामेंट का आगाज हो जाएगा। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली इस समय यूएई में हैं, और तैयारियों का जायजा ले रहे हैं।

इसी कड़ी में कल सौरव गांगुली शारजाह क्रिकेट स्टेडियम पर पहुंचे थे, और यहां हुई तैयारियों को देखा और सुनिश्चित किया कि सभी सुरक्षित तैयारियां पूरी की जा चुकी है। आपको बता दें कि शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल 2020 के 12 मैच खेले जाने हैं।

आईपीएल 2020 के दौरान सबसे ज्यादा मैच दुबई क्रिकेट स्टेडियम (24) और अबुधाबी क्रिकेट स्टेडियम (20) में खेले जाएंगे। शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में सबसे पहला मैच 22 सितम्बर को खेला जाएगा, जिसमे राजस्थान रॉयल्स की टीम एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के साथ भिड़ेगी।

वीमेन टी20 चैंपियनशिप का आयोजन इसी स्टेडियम में !

खबर के मुताबिक वीमेन टी20 चैंपियनशिप का आयोजन भी शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में होगा। आपको बता दें कि महिला टी20 चैंपियनशिप का आयोजन 1 से 10 नवंबर के बीच आयोजित होना है।

Next Story
Top