Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आलोचकों के निशाने पर ऋषभ पंत, कोच रवि शास्त्री ने कहा- टीम मैनेजमेंट पंत के साथ

ऋषभ पंत को काफी मौके दिए गए हैं और बल्ले से उनका फॉर्म टीम इंडिया के लिए एक बड़ा सिरदर्द बना हुआ है। ऋषभ पंत को लेकर पूर्व क्रिकेटरों की अलग-अलग राय है लेकिन टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री अपनी राय को लेकर बहुत स्पष्ट हैं। हिंदुस्तान टाइम्स के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में रवि शास्त्री ने ऋषभ पंत के स्थान को लेकर अपनी राय रखी है।

आलोचकों के निशाने पर ऋषभ पंत, कोच रवि शास्त्री ने पंत को लेकर ये कहा
X
Rishabh Pant is world class says Ravi Shastri

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला का पहला मैच 2 अक्टूबर 2019 से विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। हालांकि विकेटकीपर को लेकर टीम इंडिया चिंतित है। ऋषभ पंत को सीमित ओवरों में काफी मौके दिए गए हैं और बल्ले से उनका फॉर्म टीम इंडिया के लिए एक बड़ा सिरदर्द बना हुआ है, जबकि रिद्धिमान साहा अपनी चोट से उबरने के बाद वापस लौट रहे हैं और उनकी विकेटकीपिंग स्किल हमेशा पंत से बेहतर रही है।

साहा ने हाल के दिनों में भारत 'ए' के लिए दक्षिण अफ्रीका 'ए' के खिलाफ भी अच्छा प्रदर्शन किया। ऋषभ पंत को लेकर पूर्व क्रिकेटरों की अलग-अलग राय है लेकिन टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री अपनी राय को लेकर बहुत स्पष्ट हैं। हिंदुस्तान टाइम्स के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में रवि शास्त्री ने ऋषभ पंत के स्थान को लेकर अपनी राय रखी है।

रवि शास्त्री ने कहा कि क्या मैं केवल तबला बजाने के लिए ही हूँ? लेकिन यह लड़का (ऋषभ पंत) विश्वस्तरीय है, पंत विनाशकारी और विध्वंसक हो सकता है। और हम उसे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में आगे बढ़ने के लिए हरसंभव सहयोग देंगे। उन्होंने कहा कि पंत अलग हैं, वह विश्व स्तरीय हैं और एक मैच विनिंग खिलाड़ी है। उन्होंने यह भी कहा कि ऋषभ पंत में एक विशेष प्रतिभा हैं और टीम मैनेजमेंट से उसे पूरा समर्थन मिलेगा।

भारत और साउथ अफ्रीका सीरीज का पहला मैच 2 अक्टूबर 2019 से विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। विकेटकीपर के स्थान के लिए ऋषभ पंत और रिद्धिमान साहा में लड़ाई है। दोनों खिलाड़ी एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं वहीँ पंत एक विनाशकारी बल्लेबाज हैं, तो दूसरी तरफ साहा बेहद शांत हैं। हालांकि यह देखना एक महत्वपूर्ण बात होगी कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में विकेटकीपर का पद कौन संभालेगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top