Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व चयनकर्ता MSK Prasad ने कहा- इन दो खिलाड़ियों को मौका नहीं देने पर लगता है बुरा

MSK Prasad: एमएसके प्रसाद ने इस पद पर रहते हुए कई बड़े फैसले लिए हैं, लेकिन कुछ ऐसे फैसले भी हैं जिन पर उन्हें अभी भी बुरा लगता है, चलिए जानते हैं कि एमएसके प्रसाद को वो कौन से फैसले हैं जिन पर उन्हें अभी भी बुरा लगता है।

पूर्व चयनकर्ता MSK Prasad ने कहा- इन दो खिलाड़ियों को मौका नहीं देने पर लगता है बुरा
X

भारतीय क्रिकेट (Indian Cricket Team) के पूर्व चयनकर्ता एमएसके प्रसाद (MSK Prasad) ने अपनी उन गलतियों को बताया है, जो उन्होंने बतौर भारतीय टीम मुख्य चयनकर्ता (Chief Selector For Team India) की। एमएसके प्रसाद ने बताया कि उन्हें आज भी अपने इन गलतियों पर पछतावा होता है। आपको बता दें कि एमएसके प्रसाद भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता थे, और उनका कार्यकाल कुछ ही समय पहले खत्म हुआ है।

एमएसके प्रसाद ने इस पद पर रहते हुए कई बड़े फैसले लिए हैं, लेकिन कुछ ऐसे फैसले भी हैं जिन पर उन्हें अभी भी बुरा लगता है, चलिए जानते हैं कि एमएसके प्रसाद को वो कौन से फैसले हैं जिन पर उन्हें अभी भी बुरा लगता है।

करुण नायर को नहीं दिए अधिक मौके

एमएसके प्रसाद को लगता है कि बल्लेबाज करुण नायर (Karun Nair) को अधिक मौके नहीं मिल पाए, प्रसाद ने कहा कि करुण नायर ने इंग्लैंड के विरुद्ध 2016 में तिहरा शतक जड़ा था। एमएसके प्रसाद को लगता है कि करुण नायर को इसके बावजूद अधिक मौके नहीं दिए जा सके, और उन्हें अपने इस फैसले पर बुरा भी लगता है। प्रसाद ने कहा कि अच्छी पारी खेलने के बावजूद हम उनको अधिक मैच में नहीं मौका दे पाए, हमें करुण नायर को लेकर बुरा भी लगता है।

Also Read- Yusuf Pathan ने MS Dhoni को बताया चालाक, और गौतम गंभीर को कहा उम्दा कप्तान

अंबाती रायडू के लिए लगता है बुरा

प्रसाद ने कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम का वर्ल्ड कप के लिए चुनाव करते वक्त नंबर 4 पर अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) का नाम हम भूल गए, जबकि इससे पहले उनके नाम पर विचार चल रहा था। प्रसाद ने कहा कि अंबाती रायडू को भी इसके लिए बुरा लगता होगा। पूर्व चयनकर्ता ने कहा कि इसके लिए सभी को बुरा महसूस हुआ था।

Next Story