Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पहली बार IPL खेल सकता है इंग्लैंड का ये दिग्गज, रखी ये शर्त

इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान जो रूट ने एक खुलासा किया है। जिसमें वह आईपीएल के 2022 मेगा ऑक्शन में खुद का नाम डालने के लिए सोच रहे हैं लेकिन उन्होंने इस मामले को लेकर अभी कोई मजबूत जवाब नहीं दिया।

पहली बार IPL खेल सकता है इंग्लैंड का ये दिग्गज, रखी ये शर्त
X

खेल। इंग्लैंड टेस्ट टीम (England Test team) के कप्तान जो रूट (Joe Root) ने एक खुलासा किया है। जिसमे वह आईपीएल के 2022 (IPL 2022 ) मेगा ऑक्शन में खुद का नाम डालने के लिए सोच रहे हैं लेकिन उन्होंने इस मामले को लेकर अभी कोई मजबूत जवाब नहीं दिया। उनका मानना है कि अगर उनके टेस्ट प्रदर्शन में किसी भी तरह की बाधा नहीं आती तो वह आईपीएल खेलेंगे। आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु Bengaluru) में आयोजित किया जा सकता है। आईपीएल के 15वें सीजन में 2 नई टीमों के आ जाने से कुल टीमों की संख्या बढ़कर 10 हो गई है। इस आईपीएल में अहमदाबाद (Ahmedabad) और लखनऊ (Lucknow) की टीम भी खेलती नजर आएंगी।

2022 मेगा ऑक्शन में जो रूट!


इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज जो रूट ने बताया की, समय धीरे धीरे निकल रहा है, लेकिन मेरे पास अभी भी बहुत कुछ है। अगर मैं आईपीएल में खेलता हूं तो इसका नकारात्मक प्रभाव क्या मेरे टेस्ट प्रदर्शन पर पड़ेगा? अगर मैं ऐसा नहीं सोचता तो मैं खुद को मेगा ऑक्शन में डालूंगा, लेकिन मैं कभी ऐसा कुछ नहीं करूंगा जिससे अपनी टीम इंग्लैंड के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलने में दिक्कतें पैदा हो। बता दें कि, जो रूट अभी तक आईपीएल नहीं खेले और शायद ही उन्होंने अपना नाम कभी आईपीएल ऑक्शन में डाला हो।

स्टार्क भी कर सकते हैं वापसी

इसी दौरान बुधवार को ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने कहा कि वह आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन के लिए अपना नाम रखने पर सोच रहे हैं। बता दें कि, स्टार्क ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए 27 मुकाबले खेले हैं। लेकिन वह पिछले कुछ सालों से आईपीएल का हिस्सा नहीं रहे और न ही उन्होंने अपना नाम ऑक्शन के डाला। हालांकि, इस बार वह अपना नाम ऑक्शन में डाल सकते हैं।

और पढ़ें
Next Story